×

Bareilly: पुलिस ने 72 घंटे के भीतर गो तस्करों को किया गिरफ्तार, भेजा जेल, एक अंधेरे का फायदा उठाकर फरार

Bareilly News: सीओ दीपशिखा अहिबरन ने बताया कि, 'पुलिस ने नौसना के पुल से तीन गो तस्करो को पकड़ लिया है। एक अभियुक्त अंधेरे का फायदा उठा मौके से फरार हो गया। जल्द ही उसे भी पकड़कर जेल भेजा जाएगा।

Sunny Goswami
Published on: 25 Nov 2023 2:33 PM GMT
bareilly police arrested cow smugglers
X

पुलिस गिरफ्त में गो तस्कर (Social Media)

Bareilly News: बरेली के थाना मीरगंज पुलिस ने शनिवार (25 नवंबर) को सिंधौली की गोंटिया के जंगल मे गोवंश की हत्या कर उसके अवशेष डालने वाले तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। एक तस्कर अंधेरा का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया। पुलिस ने अभियुक्तों के खिलाफ गंभीर धाराओं में केस दर्ज़ कर लिया है। अभियुक्तों को पकड़ने वाली टीम में प्रभारी निरीक्षक कुंवर बहादुर सिंह, एस आई बिजेंद्र सिंह, एस आई ओम कुमार, एस आई वीरेंद्र कुमार शामिल रहे।

आपको बता दें, पुलिस ने बुधवार को गोवंश हत्या करने वाले तीन अभियुक्तों को नौसना पुल के पास से गिरफ्तार किया। एक अभियुक्त रात का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया। पुलिस ने इमरान पुत्र इकबाल, शम्मी कुरैशी, गुड्डू पुत्र निसार को मौके से अरेस्ट किया।

पशु तस्करों के पास से मिला असलहा

बरेली पुलिस को अभियुक्तों के पास से गोवंशीय पशु की हत्या करने वाले उपकरण, एक अवैध तमंचा, कारतूस, दो अवैध चाकू बरामद हुए हैं। पुलिस ने जब पकड़े गए अभियुक्तों से कड़ी पूछताछ की तो अभियुक्तों ने मौके से फरार हुए गो तस्कर का नाम मूवीन पुत्र रफीक शाह निवासी ग्राम मंडनपुर बताया है।

जंगल में किया था गोवंश वध

पुलिस ने बताया अभियुक्त काफ़ी शातिर किस्म के हैं। इन्होंने बुधवार को सिंधौली की गोंटिया के जंगल मे एक गोवंश की हत्या की। हत्या करने के बाद सभी अभियुक्त गोवंश का कटा सिर और कुछ अवशेष छोड़ भाग गए थे। ग्रामीणों ने जब सुबह रास्ते में गोवंश के अवशेष पड़े देखे तो रोष जाहिर किया। जिसके बाद पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे थे।

क्या कहा सीओ ने?

सीओ दीपशिखा अहिबरन ने बताया कि, 'पुलिस ने नौसना के पुल से तीन गो तस्करो को पकड़ लिया है। एक अभियुक्त अंधेरे का फायदा उठा मौके से फरार हो गया। जल्द ही उसे भी पकड़कर जेल भेजा जाएगा। कहीं भी गोवंश की हत्या की सूचना मिली तो उसके खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जाएगी।'

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story