×

Bareilly: पुलिस चौकी में शराब पार्टी और मारपीट पुलिसकर्मियों पर पड़ी भारी, SSP ने 5 को किया सस्पेंड

Bareilly: बरेली के आंवला थाना की कस्बा चौकी में तैनात चार पुलिसकर्मियों के अलावा बिशारतगंज थाने पर तैनात सिपाही ने पुलिस चौकी के भीतर दारू की महफिल सजाई थी। जब शराब का नशा चढ़ा तो किसी बात को लेकर पुलिसकर्मी आपस में ही भिड़ गए थे।

Sunny Goswami
Published on: 20 Nov 2023 1:16 PM GMT
Bareilly News:
X

 एसएसपी घुले सुशील चंद्रभान (Social Media)

Bareilly News: उत्तर प्रदेश के बरेली में पुलिस कर्मियों पर एसएसपी घुले सुशील चंद्रभान (SSP Ghule Sushil Chandrabhan) का डंडा चला। एसएसपी ने बेलगाम पांच पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया। दरअसल, नशे में टल्ली होकर कुछ पुलिसकर्मी आपस में भिड़े थे। सूचना मिलने पर पहुंचे अधिकारियों ने पुलिस कर्मियों को अस्पताल भेजा। जब पुलिस वालों के नशे में होने की पुष्टि हुई तो एसएसपी घुले ने आरोपी पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया।

क्या है मामला?

बरेली के आंवला थाना की कस्बा चौकी में तैनात चार पुलिसकर्मियों के अलावा बिशारतगंज थाने पर तैनात सिपाही ने पुलिस चौकी के भीतर दारू की महफिल सजाई थी। जब शराब का नशा चढ़ा तो किसी बात को लेकर पुलिसकर्मी आपस में ही भिड़ गए। चौकी के भीतर पुलिस कर्मियों को लड़ते हुए देखकर बाहर खड़े लोगों ने इसकी जानकारी थाना पुलिस को दी।

मेडिकल रिपोर्ट में हुई पुष्टि

सूचना पाते ही मौके पर पहुंचे अफसर को देखकर दो पुलिसकर्मी मौके से फरार हो गए। वहीं, मौके से तीन पुलिसकर्मियों को दबोच लिया गया। पकड़े गए तीनों पुलिसकर्मी की सरकारी अस्पताल में मेडिकल जांच कराई गई। जांच रिपोर्ट में शराब पीने की पुष्टि हुई। जिसके बाद एसएसपी घुले सुशील चंद्रभान ने पांच पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया।

इन्हें किया गया सस्पेंड

एसएसपी द्वारा तत्काल प्रभाव से निलंबित किए गए सिपाही ये हैं- तरुण कुमार, बॉबी कुमार, कृष्ण देशपाल, दीपक कुमार और महेंद्र कुमार। पुलिस चौकी के भीतर शराब पीने और नशे में टल्ली होने के बाद आपस में मारपीट करने के मामले की जांच को फरीदपुर सीओ को सौंपी गई है।

क्या कहा सीओ ने?

सीओ आंवला राजकुमार मिश्रा ने बताया कि, 'कस्बे की चौकी पर पांच पुलिसकर्मियों द्वारा शराब पीकर आपस में किसी बात को लेकर मारपीट की थी। इन कर्मचारियों का मेडिकल परीक्षण कराया गया। शराब की पुष्टि होने पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने सभी पुलिस कर्मचारियों को निलंबित कर दिया है। उनके विरुद्ध विभागीय कार्रवाई सीओ फरीदपुर को सौंप दी गई है।'

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story