Bareilly News: गोंडा रेल हादसे मे बरेली के युवक की हुई मौत ,भाभी को बुलाने जा रहा था युवक

Bareilly News: थाना अलीगंज के गांव धनेती के रहने वाले राहुल 20 वर्षीय पुत्र नत्थूलाल अपनी भाभी को बुलाने ट्रेन से बिहार के खजरिया जा रहा था गुरुवार को गोंडा जिले मे ट्रेन हादसा हो गया

Sunny Goswami
Published on: 19 July 2024 10:51 AM GMT
Bareilly News
X

Bareilly News

Bareilly News: बरेली -गोंडा रेल हादसे मे बरेली के देहात क्षेत्र के रहने वाले युवक की मौत हो गई जैसे ही युवक की मौत की सूचना परिवार वालो को हुई तो परिजन शव लेने के लिए रवाना हो गए,राहुल की मौत की सूचना मिलते ही घर मे कोहराम मच गया,राहुल अपनी भाभी और बच्चों को बुलाने के लिए बिहार जा रहा था। जहां रास्ते मे ट्रेन हादसा होने से उसकी मौत हो गई।

थाना अलीगंज के गांव धनेती के रहने वाले राहुल 20 वर्षीय पुत्र नत्थूलाल अपनी भाभी को बुलाने ट्रेन से बिहार के खजरिया जा रहा था। गुरुवार को गोंडा जिले मे ट्रेन हादसा हो गया जिसमे राहुल गंभीर रूप से घायल हो गया। गंभीर हालत मे राहुल को इलाज के लिए गोंडा के अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उनकी हालत गंभीर देख लखनऊ रेफर कर दिया राहुल की लखनऊ पहुंचने से पहले ही रास्ते मे मौत हो गई। ट्रेन हादसे मे राहुल का मोबाइल टूट गया जिसके चलते पुलिस ने राहुल के सिम से उसकी पहचान कर परिवार के लोगो को घटना की सूचना दी, सूचना मिलते ही राहुल के परिजन के होश उड़ गए।

राहुल के पिता नत्थुलाल करीब बीस साल पहले अलीगंज से चंडीगढ़ परिवार के साथ रहने लगे थे ,उसके पिता की भी मौत तीन साल पहले ट्रेन की चपेट मे आने से हो गई थी ,गुरुवार को राहुल अपने बड़े भाई की पत्नी संगम और बच्चों को बुलाने के लिए ट्रेन से खजरिया जा रहा था। जहां रास्ते मे गोंडा मे ट्रेन हादसा हो गया जिसमे उसकी मौत हो गई ,राहुल की मौत के बाद उसकी मां और भाईयो का रो रोकर बुरा हाल है।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story