Bareilly News: कार की टक्कर से बाइक चला रहे युवक की मौत ,दो लोग गंभीर रूप से घायल,चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज

Bareilly News: थाना मीरगंज क्षेत्र के गांव ठिरिया खुर्द निवासी 30 वर्षीय एवरन पुत्र परमेश्वरी की पत्नी सरस्वती ने बताया कि सोमवार रात करीब साढ़े नौ बजे उनके पति एवरन कुमार और निर्वेश कुमार बाइक से घर आ रहे थे। जैसे ही उनकी बाइक मीरगंज फ्लाईओवर पर पहुंची तो अपने ही गांव के भूपेंद्र कुमार पुत्र हर प्रसाद को फ्लाईओवर पर खड़ा देख उन्होंने बाइक रोक ली और आपस में बात करने लगे।

Sunny Goswami
Published on: 8 Oct 2024 2:45 PM GMT (Updated on: 8 Oct 2024 3:17 PM GMT)
Bareilly News: कार की टक्कर से बाइक चला रहे युवक की मौत ,दो लोग गंभीर रूप से घायल,चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज
X

Bareilly News  (Pic-Newstrack)

Bareilly News: बरेली - मिलक की ओर से आ रही बाइक को तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी जिससे बाइक चालक समेत तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों घायलों को उपचार के लिए सीएचसी पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उनकी हालत गंभीर देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया। रास्ते में एक युवक की मौत हो गई और दो लोगों का निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है, जहां उनकी हालत भी गंभीर बताई जा रही है।

थाना मीरगंज क्षेत्र के गांव ठिरिया खुर्द निवासी 30 वर्षीय एवरन पुत्र परमेश्वरी की पत्नी सरस्वती ने बताया कि सोमवार रात करीब साढ़े नौ बजे उनके पति एवरन कुमार और निर्वेश कुमार बाइक से घर आ रहे थे। जैसे ही उनकी बाइक मीरगंज फ्लाईओवर पर पहुंची तो अपने ही गांव के भूपेंद्र कुमार पुत्र हर प्रसाद को फ्लाईओवर पर खड़ा देख उन्होंने बाइक रोक ली और आपस में बात करने लगे। इसी बीच पीछे से तेज गति से आ रही कार संख्या यूपी 25 एसी 7384 के चालक ने तीनों को टक्कर मार दी, जिसमें सभी लोग घायल हो गए। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को उपचार के लिए सीएचसी ले गई, जहां चिकित्सकों ने घायलों की हालत गंभीर देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

इस दौरान रास्ते में परमेश्वरी के पुत्र एवरन की मौत हो गई। हादसे में घायल दोनों लोगों का उपचार निजी अस्पताल में चल रहा है। जहां उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।मृतक अपने पीछे पत्नी व दो बच्चों को रोता बिलखता छोड़ गया है। इंस्पेक्टर मीरगंज सिद्धार्थ सिंह तोमर ने बताया कि बीती रात फ्लाईओवर पर एक कार ने बाइक को टक्कर मार दी जिसमें एक युवक की मौत हो गई और दो लोगों का इलाज बरेली के अस्पताल में चल रहा है। पुलिस ने कार चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story