Bareilly News: अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार की मौत, दो की हालत गंभीर

Bareilly News: बाइक से अपने दोस्तों के साथ आ रहे युवक को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी, जिससे एक युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। हादसे में उसके दो साथी गंभीर रूप से घायल हो गए।

Sunny Goswami
Published on: 1 Aug 2024 2:48 PM GMT
Bareilly News
X

Symbolic Image (Pic: Social Media) 

Bareilly News: बाइक से अपने दोस्तों के साथ आ रहे युवक को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी, जिससे एक युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। हादसे में उसके दो साथी गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना मिलते ही घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने घटना की जानकारी मृतक के परिवार वालों को दी। घटना की जानकारी मिलते ही मृतक के घर में कोहराम मच गया। वहीं हादसें में घायल हुए युवकों की हालत भी गंभीर बताई जा रही है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

दोनों घायल युवक की हालत गंभीर

जानाकारी के मुताबिक थाना भोजीपुरा के गांव जनक जागीर के रहने वाले 32 वर्षीय धर्मेंद्र के पिता नुक्त प्रसाद ने बताया कल शाम धर्मेंद्र अपने गांव के दोस्त राजेश और खेलेंद्र के साथ बाइक से सीबीगंज क्षेत्र के परसा खेड़ा गोटिया में नानी के घर गया था। देर शाम लौटते समय धर्मेंद्र की बाइक समसपुर गांव के पास तेज रफ्तार से आ रहे अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि धर्मेंद्र की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। बाइक पर सवार उसके दोस्त राजेश और खेलेंद्र गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों ने घटना की सूचना पुलिस को दी।

मृतक के परिजनों में मचा कोहराम

सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया और शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने जब धर्मेंद्र के परिवार को उसकी मौत की सूचना दी तो धर्मेंद्र की पत्नी कमला देवी बेहोश हो गई। मृतक मजदूरी करके अपने घर का गुजारा करता था। वह अपने पीछे दो बेटे और एक बेटी को छोड़ गया। उसकी पत्नी को नही पता था कि वो जाने के बाद घर वापस लौटकर नहीं आयेगा। छोटे-छोटे बच्चों को देखकर हर किसी की आंखे नम दिखाई दी। हादसे में घायल हुए दोनों युवकों की हालत भी गंभीर बताई जा रही हैं। जिनका उपचार अस्पताल में चल रहा है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story