Bareilly News: पुलिस के हत्थे चढा बाईक चोर, चोरी की छह बाईक ,दो स्कूटी बरामद

Bareilly News: पुलिस ने मौके से चोरी की उक्त बाईक व स्कूटी भी बरामद कर पकडे आरोपी के खिलाफ लिखा पढी करके चालान आज सक्षम न्यायालय को भेजा जहाँ से उसे जेल भेज दिया गया है।

Sunny Goswami
Published on: 21 Aug 2024 4:43 PM GMT
Bareilly News
X

Bareilly News

Bareilly News: मीरगंज पुलिस ने चोरी की बाईक बेचने को आये एक शातिर चोर को बीती रात गिरफ्तार कर लिया और उसकी निशानदेही पर चोरी की छह बाईक व दो स्कूटी बरामद करने का दावा किया है। जिसमें पाँच दिन पहले स्थानीय कस्बे से चोरी हुई बाईक भी शामिल है। प्रभारी निरीक्षक मीरगंज कुंवर बहादुर सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि स्थानीय थाना के कस्बा इंचार्ज विजय पाल सिंह,उपनिरीक्षक पुनीत कुमार हेड कांस्टेबल देवेन्द्र कुमार,सिपाही प्रवीण कुमार,आशीष कुमार और अरविंद कुमार के साथ गश्त के दौरान मुखबिर की सूचना पर बीती रात करीब पौने बारह बजे साप्ताहिक बाजार से सूरज पुत्र उमाशंकर निवासी मोहल्ला मोहन पुर ग्राम मण्डी के पीछे नकटिया थाना केंट बरेली को गिरफ्तार किया।

जिसके कब्जे से बाईक जो बीती 16 अगस्त को स्थानीय कस्बे के डाकघर के पास से चोरी हुई थी जिसका मुकदमा थाने पर दर्ज है बरामद हुई पुलिस की पूंछताछ में उक्त आरोपी ने बताया कि वह नशे का आदि हैं जो बरेली की होंडा एजेन्सी में मिस्त्री का काम करता था जिसको वहाँ से निकाल दिया गया। खर्च चलाने के लिए उसने बाईक चोरी करना शुरू कर दी चोरी की पाँच बाईक और दो स्कूटी मेरे घर पर खुले में खडी है।जिसको में बरामद करा सकता हूँ ।

पुलिस ने मौके से चोरी की उक्त बाईक व स्कूटी भी बरामद कर पकडे आरोपी के खिलाफ लिखा पढी करके चालान आज सक्षम न्यायालय को भेजा जहाँ से उसे जेल भेज दिया गया है। आपको बता दे बीते कुछ समय से थाना क्षेत्र में बाइक चोरी हो रही थी अब मीरगंज पुलिस ने बाइक चोर को पकड़कर जेल भेज दिया है जिससे मीरगंज ने राहत की सांस ली होगी।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story