×

Bareilly Accident News: दो बाइकों की भिड़ंत में पिता की मौत, बेटा गंभीर रूप से घायल

Bareilly Accident News: बेटे के लिए लड़की देखने जा रहे बाइक सवार पिता पुत्र की सामने से आ रही बाइक से जोरदार भिड़ंत हो गई जिसमें बाइक सवार पिता पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गए।

Sunny Goswami
Published on: 23 April 2024 11:36 AM GMT
Father dies, son seriously injured in collision between two bikes
X

दो बाइकों की भिंडत में पिता की मौत, बेटा गंभीर रूप से घायल: Photo- Social Media

Bareilly Accident News: बेटे के लिए लड़की देखने जा रहे बाइक सवार पिता पुत्र की सामने से आ रही बाइक से जोरदार भिड़ंत हो गई जिसमें बाइक सवार पिता पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस दोनों घायलों को सीएचसी लेकर गयी जहां डॉक्टरों ने पिता को किया मृत घोषित कर दिया । बेटे की हालत गंभीर देख उसको जिला अस्पताल रेफर कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और परिजनों को हादसे की सूचना दे दी गई है, मौत की सूचना मिलते ही घर में कोहराम मच गया।

दो बाइकों आपस में टक्कर

बता दें कि थाना सिरौली के गांव मुगलपुर के रहने वाले रामनाथ 44 वर्षीय और अपने बेटे पुष्पेंद्र 21 वर्षीय के साथ अपने मझले बेटे के लिए गांव बराथानपुर में लड़की देखने जा रहे थे जैसे ही उनकी बाइक हरदासपुर गांव पहुंची तभी सामने से आ रही तेज़ रफ़्तार बाइक से उनकी टक्कर हो गयी दो बाइकों के आपस में टकराने से पिता और पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गए । घटना स्थल पर राहगीरों की भीड़ जमा हो गयी।

हादसे में पिता की मौत

राहगीरों द्वारा दोनों घायलों को इलाज के लिए रामनगर सीएचसी भेजा गया जहां डॉक्टरों ने रामनाथ को मृत घोषित कर दिया । डॉक्टरों ने पुष्पेंद्र की हालत गंभीर देख उसको जिला अस्पताल रेफर कर दिया। घायल पुष्पेंद्र का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने रामनाथ का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और हादसे की जानकारी परिजनों को दी, जैसे ही घटना की सूचना परिजनों को लगी तो घर में कोहराम मच गया

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story