×

Bareilly: भाजपा में बड़ी कलह, संतोष गंगवार के कार्यालय पर प्रदेश अध्यक्ष को बनाया बंधक, लगाए मुर्दाबाद के नारे

Bareilly News: बरेली के भोजीपुरा में खुले मंच से संतोष गंगवार के समर्थक ने उनके अपमान का विरोध किया। पार्टी में कलह की सूचना पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी संतोष गंगवार के निवास और कार्यालय पर पहुंचे तो उन्हें वहां भीड़ ने घेर लिया, काफी देर तक वे घिरे रहे।

Sunny Goswami
Published on: 9 April 2024 2:41 AM GMT (Updated on: 9 April 2024 3:36 AM GMT)
X

Bhupendra Singh Chaudhary  (photo: social media )

Bareilly News: पूर्व केंद्रीय मंत्री और 8 बार के सांसद संतोष गंगवार के भारत सेवा ट्रस्ट पर प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी को गंगवार के समर्थक भाजपाइयों ने बंधक बना लिया और मुर्दाबाद के नारे लगाने लगे। भाजपाइयों ने कहा कि वे लोकसभा चुनाव का बहिष्कार करेंगे।

हंगामे के कई वीडियो भी सामने आएं हैं जिसमें साफ देखा जा सकता है कि किस तरह से संतोष गंगवार के समर्थक विरोध जता रहे हैं। वहीं भाजपा के एक नेता पर वरिष्ठ सांसद संतोष गंगवार के अपमान का आरोप भी लगाया जा रहा है।

बरेली के भोजीपुरा में खुले मंच से संतोष गंगवार के समर्थक ने उनके अपमान का विरोध किया। पार्टी में कलह की सूचना पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी संतोष गंगवार के निवास और कार्यालय पर पहुंचे तो उन्हें वहां भीड़ ने घेर लिया, काफी देर तक वे घिरे रहे। उन्हें भारी विरोध का सामना करना पड़ा। प्रदेश अध्यक्ष के सामने ही लोग मुर्दाबाद के नारे लगाने लगे। भीड़ ने कार्यालय घेर लिया, संतोष गंगवार ने किसी तरह अपने समर्थकों के बीच से प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी को बाहर निकाला।


भाजपा में प्रधानमंत्री की रैली से पहले बड़ी कलह के संकेत से भाजपा को बरेली में नुकसान उठाना पड़ सकता है। संतोष गंगवार के कार्यालय के बाहर सड़क पर धरने पर बैठे उनके समर्थक मेयर उमेश गौतम के इस्तीफे पर अड़े और जमकर नारेबाजी की। समर्थको ने कहा, अगर मेयर का इस्तीफा नहीं होता तो वे चुनाव का बहिष्कार करेंगे। अवधेश कुमार सिंह ने बताया कि बीजेपी ने जब से छत्रपाल गंगवार को अपना प्रत्याशी बनाया है संतोष गंगवार पूरी मेहनत से उनके चुनाव प्रचार मे लगे हुए हैं। कल हुई ब्राह्मण समाज की बैठक मे मेयर उमेश गौतम ने जो अपशब्द संतोष गंगवार के लिए कहे हैं उसके लिए गंगवार के समर्थनक उमेश गौतम के इस्तीफा की मांग कर रहे हैं।


इस्तीफा नहीं दिया तो कुर्मी समाज चुनाव का करेगा बहिष्कार

कुर्मी समाज के लोगों का कहना है कि मेयर उमेश गौतम मेयर के पद से इस्तीफा दें नहीं तो कुर्मी समाज लोकसभा चुनाव का बहिष्कार करेगा। वहीं भीड़ में नारेबाजी कर रहे कुछ लोगों ने कहा कि वो बीजेपी को हराने के लिए समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी को वोट करेंगे, इस दौरान सड़क पर जमकर नारेबाजी होती रही।




Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story