Bareilly: आँवला सीट से तीसरी बार टिकट मिलने पर कार्यकर्ताओं ने सांसद का किया स्वागत

Bareilly News: धर्मेन्द्र कश्यप को भाजपा से तीसरी बार टिकट मिला है। टिकट की घोषणा होने के बाद से सांसद धर्मेन्द्र कश्यप के समर्थकों और पार्टी कार्यकर्ताओं में जबदस्त उत्साह है।

Sunny Goswami
Published on: 3 March 2024 10:51 AM GMT
Bareilly News
X

Bareilly News (Pic:Newstrack)

Bareilly News: देश में लोकसभा चुनाव के लिये कुछ ही समय शेष है ऐसे में बीजेपी ने अपनी 195 लोकसभा प्रत्याशियों की पहली सूची जारी की है, जिसमे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी समेत बरेली के आँवला लोकसभा सीट के सांसद धर्मेन्द्र कश्यप का नाम भी शामिल है। धर्मेन्द्र कश्यप को भाजपा से तीसरी बार टिकट मिला है। टिकट की घोषणा होने के बाद से सांसद धर्मेन्द्र कश्यप के समर्थकों और पार्टी कार्यकर्ताओं में जबदस्त उत्साह है। ऐसे में पार्टी कार्यकर्ता मिठाई और फूलमाला पहनाकर अपने सांसद प्रत्याशी को बधाई दे रहे हैं।

आँवला की जनता के आशीर्वाद से मिला है टिकट

इस मौके पर सांसद धर्मेन्द्र कश्यप ने मीडिया से बात करते हुए कहा - प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पार्टी नेतृत्व के शीर्ष नेताओं ने मुझ पर भरोसा जताया है इसके लिये हृदय से उनका धन्यवाद करता हूँ। ये मोदी जी के कामों और आँवला की जनता के आशीर्वाद से मिला है। अबकी बार आँवला लोकसभा सीट से तीन लाख से अधिक वोटों से जीत होगी। जनता को उन पर पूरा भरोसा है वह उनके भरोसे पर कायम रहेंगे।

400 का बनेगा रिकॉर्ड

उन्होनें कहा कि धारा 370 को समाप्त कर दिया गया है, प्रधानमंत्री ने कहा है कि इस बार 370 और एनडीए मिलाकर 400 पार का रिकॉर्ड बनने जा रहा है तो यह निश्चित ही पुनः तीसरी बार सरकार बनाने जा रहे हैं। उन्होंने विपक्ष के गठबंधन को लेकर कहा- विपक्ष कोई गठबंधन कर ले लेकिन कर कुछ नहीं पायेगा। पिछली बार सपा और बसपा का गठबंधन था और इस बार सपा और कांग्रेस का गठबंधन है फिर भी उनकी लाखों से जीत होंगी। वो जनता के कामों के लिए हमेशा तैयार रहते है, देश मे तीसरी बार उनकी पूर्ण बहुमत से सरकार बनने जा रही है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story