×

Bareilly: लापता ऑटो चालक का पेड़ से लटका मिला शव, हत्या की आशंका

Bareilly: बिथरी चैनपुर थाना क्षेत्र अन्तर्गत ऑटो चालक का पेड़ से लटका हुआ शव मिलने से सनसनी फैल गयी है। मौके पर पहुँची पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए दिया है।

Sunny Goswami
Published on: 4 April 2024 11:57 AM GMT
bareilly news
X

बरेली में लापता ऑटो चालक का पेड़ से लटका मिला शव (सोशल मीडिया)

Bareilly News: जिले में बिथरी चैनपुर थाना क्षेत्र अन्तर्गत ऑटो चालक का पेड़ से लटका हुआ शव मिलने से सनसनी फैल गयी है। ऑटो चालक करीब दो महीने से अपने घर से लापता था। घटना की सूचना पर मौके पर पहुँची पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और मामले की जाँच में जुट गयी है।

मिली जानकारी के मुताबिक बिथरी चैनपुर थाना क्षेत्र में ममता आश्रम के पास रहने वाले जीतेन्द्र ऑटो चला कर अपने परिवार का जीविकोपार्जन करता था। वह करीब दो माह पहले लापता हो गया था। उसका मोबाइल घर पर ही मिला था। जिसके बाद जितेन्द्र के परिजनों ने उसकी बहुत तलाश की। पर वह कहीं नहीं मिला। जिसके बाद परिजनों ने जितेन्द्र की थाने में गुमशुदगी भी दर्ज़ करायी थी। गुरुवार सुबह बिथरी चैनपुर क्षेत्र के आश्रम के पास जंगल में कूड़ा बीनने गए बच्चों ने फांसी पर लटका शव देखा तो उनके होश उड़ गए।

बच्चों की चीख की आवाज़ सुनकर मौके पर पहुंचे राहगीरों ने फांसी पर लटका शव देखा तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुँची पुलिस ने शव को नीचे उतारा और उसकी पहचान जितेन्द्र के रूप में हुई जिसके बाद पुलिस ने जितेन्द्र के परिजनों को सूचना दी। सूचना पर मौके पर पहुंचे जितेन्द्र के परिवार वालों के होश उड़ गए। जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया। जितेंद्र के परिजनों ने किसी रंजिश के चलते हत्या की आशंका जतायी है।

सीओ हाईवे नितिन कुमार ने बताया कि आज सुबह करीब 9 बजे बिथरी चैनपुर थाना क्षेत्र के जंगल मे पेड़ से लटका युवक का शव मिला है जो जितेंद्र यादव का है। यह करीब दो महीने पहले अपने घर से नाराज़ होकर चला गया था। परिजनों ने उसकी गुमशुदगी का मुकदमा भी दर्ज़ कराया था। प्रथमदृष्या ऐसा प्रतीत होता है जैसे मृतक ने नाराज होकर आत्महत्या की है बाकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट में जो आएगा उस आधार पर कार्यवाही की जाएगी।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story