Bareilly News: हाइवे पर पड़ा मिला अज्ञात व्यक्ति का शव , पुलिस ने किया जब्त

Bareilly News: थाना मीरगंज क्षेत्र के नेशनल हाईवे पर दोपहर एक बजे के करीब फ्लाई ओवर से कुछ पहले सड़क किनारे युवक पड़ा हुआ मिला। युवक को सड़क किनारे पड़ा देख वहा भीड़ एकत्र हो गई।

Sunny Goswami
Published on: 15 Aug 2024 9:07 AM GMT (Updated on: 15 Aug 2024 9:17 AM GMT)
Bareilly News
X

Bareilly News (Newstrack)

Bareilly News: दिल्ली -लखनऊ हाइवे पर सड़क किनारे एक व्यक्ति का शव मिलने से हड़कंप मच गया। रोड किनारे व्यक्ति को पड़ा देख लोग इकट्ठा हो गए। राहगीरों ने व्यक्ति के सड़क पर पड़े होने की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को उपचार के लिए सीएचसी लेकर पहुंची जहां डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया और शव के शिनाख्त करने में जुट गई है।

पोस्टमार्टम को भेजा गया शव

थाना मीरगंज क्षेत्र के नेशनल हाईवे पर दोपहर एक बजे के करीब फ्लाई ओवर से कुछ पहले सड़क किनारे एक युवक पड़ा हुआ मिला। युवक को सड़क किनारे पड़ा देख वहा भीड़ एकत्र हो गई। किसी ने युवक के सड़क किनारे पड़े होने की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को इलाज के लिए सीएचसी लेकर गई जहां डॉक्टरों ने युवक को देख मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और शव की शिनाख्त मे जुटी है।

कल दोपहर से सड़क किनारे था युवक

हाइवे किनारे रहने वाले लोगों ने बताया कि कल दोपहर से युवक सड़क किनारे कभी चल रहा था कभी बैठ जाता था। देर रात तक उसको सड़क किनारे सोता हुआ देखा गया उसकी दिमागी हालत सही नहीं लग रही थी। ऐसा लग रहा है युवक की हार्ट अटैक आने से मौत हुई होगी। बाकी पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा

इंस्पेक्टर ने दी जानकारी

इंस्पेक्टर कुंवर बहादुर सिंह ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि सड़क पर एक अज्ञात युवक पड़ा हुआ। पुलिस युवक को उपचार के लिए सीएचसी लेकर पहुंची जहां डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। प्रथमदृष्टि मृतक की मानसिक हालत ठीक नहीं लग रही है। युवक की शिनाख्त का प्रयास किया जा रहा है।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story