×

Bareilly News: मॉर्निंग वॉक पर जा रहें बुजुर्ग पर सांड ने किया हमला, हुई दर्दनाक मौत, घटना सीसीटीवी मे कैद

Bareilly News: घटना के बाद सूचना पर मौके पर पहुँची पुलिस ने वृद्ध के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजना चाहा पर परिवार वालों ने पोस्टमार्टम कराने को मना कर दिया।

Sunny Goswami
Published on: 25 Jan 2024 8:02 AM GMT
Bareilly News
X

Bareilly News (Photo: Social Media)

Bareilly News: दिल दहलाने वाली एक घटना सामने आई है। मॉर्निंग वॉक पर जा रहें वृद्ध पर सांड ने हमला कर दिया, जिससे वृद्ध की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी। घटना पास मे लगे सीसीटीवी मे कैद हो गयी। नगर निगम की टीम सांड को पकड़ने आई, जहाँ सांड के गले मे रस्सी कसने से उसकी भी मौत हो गयी। वृद्ध के घरवालों का रो रोकर बुरा हाल है।

जानकारी के अनुसार सेंट्रल स्टेट कॉलोनी निवासी अक्षय पांडेय सिविल लाइन्स स्थित पंजाब नेशनल बैंक मे डिप्टी मैनेजर हैं। उन्होंने बताया कि उनके पिता कृष्णानंद पांडेय (75) पीलीभीत शुगर मिल मे गन्ना प्रबंधक के पद से सेवानिवृत थे। वह उनके परिवार के साथ ही रहते थे। सुबह सुबह जब वह घर से बाहर घूमने के लिए जा रहें थे तभी घर से कुछ दूरी पर पहुँचने के बाद रोड किनारे खड़ा एक सांड ने उनपर ज़ोरदार हमला कर दिया। सांड को देख कर उनके पिता ने वहां से भागने की कोशिश की पर सांड ने उससे पहले ही उनपर हमला कर दिया। सांड का सींग उनके पिता के पेट के अंदर घुस गया, जिससे वो ज़मीन पर गिर गए और उनकी मौके पर ही मौत हो गयी। यही नहीं उनके पिता की मौत के बाद भी सांड उनपर हमला करते रहा, यह देख लोगों की रूह काँप गयी। घटना पूरी पास मे लगे सीसीटीवी मे कैद हो गयी।

सीसीटीवी मे हुई घटना कैद

जब सांड बुजुर्ग पर हमला कर रहा था। यह सब घटना पास ही में लगे सीसीटीवी मे कैद हो गयी कि कैसे सड़क पर चल रहें बुजुर्ग पर सांड ने बिना कुछ कहे उसपर हमला कर दिया। इससे मौके पर ही मौत हो गयी।

सांड को पकड़वाने के लिए नगर निगम को फ़ोन किया जिसके बाद नगर निगम की टीम गाड़ी लेकर सांड को पकड़ने के लिए पहुँची। जैसे ही टीम ने सांड के गले मे रस्सी बांध कर उसको गाडी के अंदर डालना चाहा पर सांड इधर उधर भागने लगा। इससे सांड के गले में रस्सी का फंदा लगने के कारण उसकी मौत हो गयी। घटना के बाद सूचना पर मौके पर पहुँची पुलिस ने वृद्ध के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजना चाहा पर परिवार वालों ने पोस्टमार्टम कराने को मना कर दिया।

सरकार के सैकड़ो गौशाला बनाने के दावे कर रही है। उसके बाद भी आवारा गोवंशो का झुंड जिले मे हर तरफ देखने को मिल जायेगा। कई लोगो की गोवंश अब तक जान ले चुके है। रोड किनारे हाईवे पर भी आवारा पशु आये दिन बाइक सवारों पर हमला कर देते है, जिससे कई बाइक सवारों की मौत हो चुकी।

Snigdha Singh

Snigdha Singh

Leader – Content Generation Team

Hi! I am Snigdha Singh from Kanpur. I Started career with Jagran Prakashan and then joined Hindustan and Rajasthan Patrika Group. During my career in journalism, worked in Kanpur, Lucknow, Noida and Delhi.

Next Story