×

Bareilly News: होटल पर चला बुलडोज़र तो मौके पर पहुंचा राजीव राणा, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Bareilly News: राजीव राणा अपनी पत्नी और बेटी संग पहुंचा था। गुरुवार को होटल पर बुलडोज़र की कार्यवाही देख मौके पर पहुंचे आरोपी राजीव राणा को पुलिस गिरफ्तार कर अपने साथ ले गई।

Sunny Goswami
Published on: 27 Jun 2024 11:05 AM GMT
When the bulldozer ran on the hotel, Rajiv Rana reached the spot, police arrested him
X

होटल पर चला बुलडोज़र तो मौके पर पहुंचा राजीव राणा, पुलिस ने किया गिरफ्तार: Photo- Newstrack

Bareilly News: उत्तर प्रदेश के जनपद बरेली में 22 जून को हुए गोलीकांड का फरार चल रहा मुख्य आरोपी राजीव राणा को पुलिस ने किया गिरफ्तार कर लिया है। राजीव राणा अपनी पत्नी और बेटी संग पहुंचा था। गुरुवार को होटल पर बुलडोज़र की कार्यवाही देख मौके पर पहुंचे आरोपी राजीव राणा को पुलिस गिरफ्तार कर अपने साथ ले गई, पिछले पांच दिन से पुलिस से बचता फिर रहा था।

पुलिस की कई टीमें राजीव राणा को पकड़ने के लिए लगी हुई थी, पुलिस को कभी उसकी लोकेशन उत्तराखंड तो कभी उत्तर प्रदेश के शहरों मे मिल रही थी, राजीव राणा और उसकी पत्नी ने होटल पर चल रही बुलडोज़र की कार्यवाही का विरोध किया पर पुलिस ने उनकी एक ना सुनी और पुलिस राजीव राणा को अपने साथ ले गई।

राजीव राणा की गिरफ़्तारी

राजीव राणा ने जाते-जाते कहा कि उसे कागज़ दिखाने का मौका नहीं मिला। हम आतंकवादी नहीं है, ना हीं हमने किसी का मर्डर किया है। बीजेपी के अंधभक्तों की यही सजा है जो हमें मिली है। अब हमसे अंधभक्ति निकलेगी, राजीव राणा की गिरफ़्तारी से पुलिस को राहत मिली है। पुलिस की आधा दर्जन टीम राजीव राणा को पकड़ने के लिए लगायी गई थी। लेकिन 22 जून के बाद से हीं राजीव राणा फरार था आज उसके होटल पर बुलडोज़र की कार्यवाही होते हीं वो नाटकीय अंदाज़ मे सामने आ गया। जिसके बाद सीओ थर्ड अनीता चौहान उसको पुलिस की गाड़ी में बैठाकर ले गई। पुलिस राजीव राणा से पूछताछ करेगी उसमे वो सच निकलकर सामने आएगा जो अभी तक पता लग पाया है।

दो पक्षों में फायरिंग का मामला

आपको बता दें 22 जून को पीलीभीत बाईपास पर प्लॉट को लेकर दो पक्षों में फायरिंग हुई थी जिसमे करीब एक घंटे तक गोलियां चलती रही, गोलियां चलने के साथ - साथ जेसीवी में भी आग लगा दी गई थी, एक पक्ष के गुंडों ने दूसरे पक्ष के गुंडों को कार से रोदना भी चाहा। घटना के वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हुए थे जिसके बाद तत्कालीन एसएसपी घुले सुशील चंद्रभान ने इंस्पेक्टर सहित 6 पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया था।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story