TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Bareilly: बस के हेल्पर उठा ले गये कार सवार, छह लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

Bareilly: प्राइवेट डबल डेकर बस के हेल्पर को शनिवार रात कार सवार अपने साथ बस से कार में ले गए। इस दौरान कार में सवार लोगों ने हेल्पर के साथ मारपीट की।

Sunny Goswami
Published on: 22 Sep 2024 7:30 AM GMT
bareilly news
X

बरेली में बस के हेल्पर उठा ले गये कार सवार (न्यूजट्रैक)

Bareilly News: लखीमपुर खीरी से दिल्ली सवारियां लेकर जा रही प्राइवेट डबल डेकर बस के हेल्पर को शनिवार रात कार सवार अपने साथ बस से कार में ले गए। इस दौरान कार में सवार लोगों ने हेल्पर के साथ मारपीट की। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने कार सवार चार लोगों को कुछ दूरी पर पकड़ लिया और दो बाइक सवार अज्ञात लोग मौके से फरार हो गए। पुलिस ने छह लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

थाना मीरगंज क्षेत्र के हाइवे पर शनिवार रात लखीमपुर खीरी से दिल्ली जा रही प्राइवेट डबल डेकर बस के हेल्पर सुहैल निवासी बिजपरियो थाना किठौर जिला मेरठ ने बताया कि वो लखीमपुर खीरी से दिल्ली जाने वाली बस संख्या यूपी 15 ईटी 9405 मे हेल्पर है। शनिवार रात को उसके मोबाइल पर कॉल आई कि मीरगंज से कुछ सवारियां दिल्ली को जायेगी जिसके बाद उन्होंने मीरगंज में बस को रोका कुछ ही देर मे एक कार से सुरजीत कुमार पुत्र सुरेंद्र पाल, प्रवेश पुत्र रामपाल, रानू पुत्र सत्यवीर गंगवार, महेंद्र पुत्र सोमपाल निकलकर आए और उसको बस के अंदर से उठाकर अपनी कार के अंदर ले गए। कार सवार सभी लोगों ने उसके साथ मारपीट की। दो अज्ञात लोग भी मोटर साइकिल से उनके साथ थे।

कुछ दूरी पर जाकर कार एक टेंपो से टकरा गई। पुलिस ने मौके पर आकर कार सवार चार लोगो को मौके पर पकड़ लिया। पुलिस को देख बाइक सवार दो अज्ञात लोग मौके से फरार हो गए। पुलिस ने पकड़े गए चारों आरोपियों सहित छह लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। इंस्पेक्टर मीरगंज कुंवर बहादुर सिंह ने बताया कि बस के हेल्पर को अपने साथ कार में ले जाने वाले चार नामजद सहित छह लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। मारपीट का मामला सामने आया है। इससे पहले वादी पक्ष द्वारा आरोपी ईको ड्राइवर सुरजीत के साथ दिल्ली मे मारपीट की गई थी। जल्द ही दोनों फरार अज्ञात को भी पकड़ लिया जाएगा।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story