×

Bareilly Accident: बरेली में दर्दनाक हादसा! डंपर से टकराकर कार में लगी आग, जिंदा जल गए आठ लोग

Bareilly Car Accident: बहेड़ी की तरफ से आ रहा डंपर कार से टकरा गया। डंपर की टक्कर के बाद कार लॉक हो गई और कार में भीषण आग लग गई, जिसमें एक बच्चा समेत आठ आठ लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गई।

Krishna Chaudhary
Published on: 10 Dec 2023 2:15 AM GMT (Updated on: 10 Dec 2023 2:52 AM GMT)
Bareilly Car Accident
X

Bareilly Car Accident (Social Media)

Bareilly Car Accident: बरेली जनपद में दर्दनाक सड़क हादसा हो गया है, जिसमें कार सवार 8 लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक बरेली-नैनीताल हाइवे पर शनिवार रात 11 बजे मारुति अर्टिगा कार का टायर फट गया, जिससे कार अनियंत्रित होकर दूसरी लेने पर पहुंच गई। बहेड़ी की तरफ से आ रहा डंपर कार से टकरा गया। डंपर की टक्कर के बाद कार लॉक हो गई और कार में भीषण आग लग गई, जिसमें एक बच्चा समेत आठ आठ लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गई।

अर्टिगा कार और डंपर के बीच टक्कर के बाद इतना जोर का धमाका हुआ कि आसपास का इलाका थर्रा उठा। स्थानीय लोगों लगा कि कोई बड़ा विस्फोट हुआ है। वे फौरन अपने घरों से बाहर निकले और घटनास्थल की ओर दौड़े। जहां का नजारा देखकर उनके होश उड़ गए। टक्कर के बाद कार और ट्रक धू-धू कर जलने लगे। दोनों वाहनों से आग की बड़ी-बड़ी लपटें उठ रही थीं और अंदर फंसे लोग मदद के लिए चीख रहे थे। आग की लपटें इतनी तेज थी कि लोग चाह कर भी मदद के लिए नजदीक नहीं जा पा रहे थे।

इसके बाद लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर फायर ब्रिगेड को बुलाया और फिर आग पर काबू पाया। लेकिन इस दौरान वे कार के अंदर फंसे लोगों को बाहर निकालने में नाकामयाब रहे। कार का दरवाजा लॉक हो जाने के कारण सभी यात्री अंदर फंस गए थे। बचावकर्मी भी दरवाजा नहीं खोल पा रहे थे। इसी जद्दोजहद में अंदर फंसे सभी यात्री जिंदा जल गए।

सभी 8 कार सवार की मौत

बरेली एसएसपी ने हादसे की पुष्टि करते हुए कहा कि कार में कुल 8 लोग सवार थे और सभी की मौत हो चुकी है। शुरूआती जांच पड़ताल में पता चला कि उक्त अर्टिगा कार को बहेड़ी थाना क्षेत्र के नारायण नगला निवासी फुरकान ने बुक कराया था, उसके भी गाड़ी के अंदर होने की बात कही जा रही है। हादसे में एक बच्चे की भी मौत की खबर सामने आई है।

गाड़ी के नंबर से पुलिस ने ड्राइवर समेत दो लोगों की पहचान कर ली है और बाकियों की शिनाख्त जारी है। आठों शवों को कस्टडी में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस ने उस जले हुए डंपर को भी कब्जे में ले लिया है। डंपर के अंदर से कोई डेडबॉडी बरामद नहीं हुई है। उसका ड्राइवर फरार है। पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story