Bareilly News: बाइक से जा रहे परिवार को कार ने मारी टक्कर, मासूम की मौत, तीन लोग गंभीर रूप से घायल

Bareilly News: बरेली से रामपुर की तरफ जा रहे बाइक सवार दंपति को पीछे से तेज रफ्तार कार ने जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर मारकर कार सवार मौक से फरार हो गया। इस दौरान उसकी कार की नंबर प्लेट टूटकर सड़क पर गिर गई।

Sunny Goswami
Published on: 12 Oct 2024 1:12 PM GMT
A car hit a family travelling on a bike, an innocent died, three people were seriously injured
X

बाइक से जा रहे परिवार को कार ने मारी टक्कर, मासूम की मौत, तीन लोग गंभीर रूप से घायल: Photo- Newstrack

Bareilly News: उत्तर प्रदेश के जनपद बरेली के थाना मीरगंज क्षेत्र में शनिवार को शाम चार बजे के आसपास हाइवे पर बरेली से रामपुर की तरफ जा रहे बाइक सवार दंपति को पीछे से तेज रफ्तार कार ने जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर मारकर कार सवार मौक से फरार हो गया। इस दौरान उसकी कार की नंबर प्लेट टूटकर सड़क पर गिर गई। हादसे में एक साल के मासूम अमन पुत्र सलीम की मौके पर ही मौत हो गई और दो महिला सहित तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

हादसे में मासूम की मौत

पुलिस ने घायल महिला 65 वर्षीय फातिमा नूर पत्नी समसुद्दीन, 32 वर्षीय सलीम और 30 वर्षीय रजिया पत्नी सलीम निवासी सनैया धन सिंह थाना सुभाष नगर को इलाज के लिए एंबुलेंस से निजी अस्पताल भेज दिया। जहां दंपति की हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है। पुलिस मासूम को इलाज के लिए सीएचसी लेकर पहुंची जहां डॉक्टरों ने मासूम को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मासूम के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया और घटना की सूचना परिजनों को दी सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

टक्कर बहुत जबरदस्त थी

सड़क पर खड़े राहगीरों ने बताया कि वाहन चालक ने बाइक सवार को इतनी जबरदस्त टक्कर मारी कि बाइक सवार लोग करीब बीस मीटर दूर जाकर गिरे। हादसे की आवाज इतनी तेज थी कि काफी दूर तक लोगो को सुनाई दी। जिसके बाद सभी लोग मौके पर पहुंचे और घायलों को सड़क पर से हटाया और पुलिस को घटना की सूचना दी। उन्होंने बताया कि बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई और पति पत्नी की हालत बेहद ही गंभीर बनी हुई है।

इंस्पेक्टर मीरगंज सिद्धार्थ सिंह तोमर ने बताया कि हादसे की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। हादसा करने वाले वाहन की नंबर प्लेट टूटकर रोड पर गिर गई। उसकी पहचान कराई जा रही है। हादसे में बच्चे की मौत हो गई। तीन घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story