Bareilly News: खेत से लौट रहे बाइक सवार को कार ने मारी टक्कर, दर्दनाक मौत

Bareilly News: पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और कार को कब्जे में लेकर चालक को हिरासत में ले लिया।

Sunny Goswami
Published on: 3 Aug 2024 2:59 PM GMT
Car hits bike rider returning from field, painful death
X

खेत से लौट रहे बाइक सवार को कार ने मारी टक्कर, दर्दनाक मौत: Photo- Newstrack

Bareilly News: उत्तर प्रदेश के जनपद बरेली में खेत से लौटते समय बाइक सवार ग्रामीण को अहलादपुर चौराहे पर तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी जिससे बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और कार को कब्जे में लेकर चालक को हिरासत में ले लिया। पुलिस ने हादसे की सूचना मृतक के परिजनों को दी। हादसे की सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। मृतक की पत्नी और मां का रो-रोकर बुरा हाल है।

थाना इज्जत नगर के अहलादपुर गांव के रहने वाला 40 वर्षीय टेक बहादुर पुत्र अमर सिंह के भाई धर्मपाल ने बताया शनिवार सुबह रोजाना की तरह उनका भाई खेत पर धान की पौध पर पानी लगाने गए थे, पानी लगाने के बाद खेत से लौटते समय टेक बहादुर की बाइक को अहलादपुर चौराहे पर तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी जिसमें बाइक सवार उसके भाई की मौके पर ही मौत हो गई।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और हादसे की जानकारी पुलिस ने परिवार के लोगों को दी सूचना पर मौके पर पहुंचे परिवार के ने शव देख होश उड़ गए पुलिस ने टक्कर मारने वाली कार को कब्जे में लेने के साथ ही चालक को भी हिरासत में ले लिया पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मृतक की बुजुर्ग मां का रो-रोकर बुरा हाल

अचानक पति की मौत की खबर सुनते ही पत्नी लता का रो रो के बुरा हाल है मृतक पवन विहार स्थित आकाश टावर में मैनेजर के पद पर प्राइवेट नौकरी करता था अचानक मौत की खबर सुनते ही पत्नी बदहवास होकर गिर गई मृतक अपने पीछे दो बेटियों को छोड़ गया मृतक की बुजुर्ग मां का रो-रोकर बुरा हाल है उसने कहा मेरे बेटे का हनुमान चालीसा चल रहा था और वह रोज की तरह पूजा करने के लिए फूल तोड़ने के लिए खेत पर जाता था और खेती की देखरेख भी वही करता था उसे नहीं पता था कि कुछ ही देर बाद उसके बेटे का शव देखने को मिलेगा, मृतक की मां, बहन और पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story