Bareilly News: घिनौने काम में परिवार वालों ने भी दिया साथ, किशोरी को भगाने पर युवक सहित छह लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज़

Bareilly News: युवक के पिता राजाराम उसकी पत्नी ने किशोरी के पिता को जान से मारने की धमकी दी और कहा कि हमारा बेटा तेरी बेटी को दिल्ली ले गया है। अगर इस मामले की पुलिस को शिकायत की तो तेरी बेटी को जान से मार दिया जाएगा।

Sunny Goswami
Published on: 8 Oct 2024 2:16 PM GMT
Case filed against six people including the youth who lured and took away the teenager
X

किशोरी को बहला फुसलाकर ले जाने वाले युवक सहित छह लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज़: Photo- Social Media

Bareilly News: उत्तर प्रदेश के जनपद बरेली में किशोरी को एक युवक अपने परिवार की मदद से बहला फुसलाकर अपने साथ ले गया। जब युवक के परिवार वालों से किशोरी के घर वाले किशोरी के बारे में मालूम करने आए तो युवक के परिवार वालो ने किशोरी के परिवार को जान से मारने की धमकी दी। इस मामले में किशोरी के पिता ने थाने में आरोपी व उसके परिवार के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने छह लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दिया है।

थाना बारादरी के रहने वाले पंद्रह वर्षीय किशोरी के पिता ने बताया कि पांच अक्टूबर को उसकी बेटी को थाना इज्जत नगर के रहने वाले खजुरिया निवासी कैलाश मौर्या पुत्र राजाराम बहला फुसलाकर अपने साथ भगा ले गया। उसकी बेटी जाते-जाते अपने घर में रखे पचास हजार रुपए के जेवर और बीस हजार रुपए का मोबाइल अपने साथ ले गई। जब किशोरी के पिता को पता चला तो वह आरोपी के घर पर अपनी बेटी के बारे में पता करने गया।

किशोरी के पिता को जान से मारने की धमकी

आरोप है कि युवक के पिता राजाराम उसकी पत्नी ने किशोरी के पिता को जान से मारने की धमकी दी और कहा कि हमारा बेटा तेरी बेटी को दिल्ली ले गया है। अगर इस मामले की पुलिस को शिकायत की तो तेरी बेटी को जान से मार दिया जाएगा।

इस मामले में किशोरी के पिता ने आरोपी युवक कैलाश मोर्य पुत्र राजाराम, रानी मौर्य पत्नी राजाराम, राजाराम, मानसिंह समेत छह लोगों के खिलाफ नामजद शिकायत पुलिस से की गई। किशोरी के पिता की तहरीर के आधार पर पुलिस ने छह लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

बताया जा रहा है कि इससे पहले भी पीड़ित की बड़ी बेटी को कुछ साल पहले आरोपी का बेटा अपने साथ ले गया था अब उसकी दूसरी बेटी को आरोपी का दूसरा बेटा भी अपने साथ भाग ले गया पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story