Bareilly News: चकबंदी लेखपाल का पकड़ा गिरेवान, दी जान से मारने की धमकी

Bareilly News: लेखपाल को आरोपी ने जान से मारने की धमकी दी। इस मामले में चकबंदी लेखपाल की तरफ से आरोपी के खिलाफ सरकारी काम मे बाधा डालने की रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

Sunny Goswami
Published on: 24 Dec 2023 1:32 PM GMT
Bareilly News
X

Bareilly News (Pic:Newstrack)

Bareilly News: जमीन की पैमाइश करने गए चकबंदी लेखपाल पर एक युवक मारने के लिए दौड़ पड़ा। उसने लेखपाल का गिरेवान पकड़ कर भूचित्र आदि सामान जमीन पर फेंक दिया। मौजूद लोगों ने किसी तरह लेखपाल को बचाया। लेखपाल को आरोपी ने जान से मारने की धमकी दी। इस मामले में चकबंदी लेखपाल की तरफ से आरोपी के खिलाफ सरकारी काम मे बाधा डालने की रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। ढका आंवला निवासी नितेश माहेश्वरी आंवला में चकबंदी लेखपाल है। ढका निवासी रामवीर ने जिलाधिकारी से शिकायत की थी कि उनकी चकबंदी की जमीन पर उनके भाइयों ने गेहूं की खेती कर कब्जा कर लिया है जिससे वो लोग बहुत परेशान है। अपना खेत होने के बाद भी वो उसपर खेती नहीं कर पा रहा है।

पुलिस ने दर्ज की एफआईआर

चकबंदी लेखपाल नितेश माहेश्वरी कानूनगो के साथ 19 दिसंबर को पैमाइश करने गए थे। इस बीच वहां मौजूद रामवीर के भाई उदयवीर ने कार्य में बाधा डालते हुए लेखपाल के हाथ से अभिलेख भूचित्र छीन लिए और उनको जमीन पर फेंकने के बाद लेखपाल का गिरेवान पकड़ लिया जिसके बाद वहां अफरा तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया। मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने किसी तरह बीच बचाव कराके चकबंदी लेखपाल को छुड़ाया जिसके बाद उदयवीर ने लेखपाल को गाली गलौज देते हुए जान से मारने की धमकी दी। चकबंदी लेखपाल ने थाना बिशारतगंज में उदयवीर पुत्र रामचंद्र के खिलाफ सरकारी काम में बाधा डालने की रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने मामले की रिपोर्ट दर्ज़ करके अब जांच पड़ताल कर रही है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story