×

Bareilly News: फरीदपुर में गरजे सीएम योगी- कांग्रेस, सपा और बसपा पर साधा निशाना

Bareilly News: सीएम योगी ने कहा कि कांग्रेस वाले 2014 से पहले बोलते थे कि राम और कृष्ण हुए हीं नहीं, सपा के लोग बोलते थे कि जय श्री राम बोलोगे तो अंदर बंद कर देंगे, 2014 का भारत देखिये दुनिया मे सम्मान बढ़ रहा है सीमाएं सुरक्षित है।

Sunny Goswami
Published on: 3 May 2024 3:22 PM GMT (Updated on: 3 May 2024 3:22 PM GMT)
CM Yogi Adityanath
X

CM Yogi Adityanath (Pic:Newstrack)

Bareilly News: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने फरीदपुर में रैली को सम्बोधित किया। इस दौरान उन्होंने आंवला से बीजेपी प्रत्याशी के समर्थन में लोगों से मतदान करने की अपील की। इस दौरान सीएम योगी ने सपा, कांग्रेस और बसपा पर जमकर निशाना साधा। शुक्रवार को योगी आदित्यनाथ फरीदपुर में एक रैली को सम्बोधित किया। जिसमे उन्होंने जनता से बीजेपी आंवला प्रत्याशी धर्मेन्द्र कश्यप को वोट देने की अपील की। उन्होंने कांग्रेस, सपा और बीएसपी पर जमकर निशाना साधा।

इसीलिए पाकिस्तान सबसे पहले सफाई देता है और....

सीएम योगी ने कहा कि कांग्रेस वाले 2014 से पहले बोलते थे कि राम और कृष्ण हुए हीं नहीं, सपा के लोग बोलते थे कि जय श्री राम बोलोगे तो अंदर बंद कर देंगे, 2014 का भारत देखिये दुनिया मे सम्मान बढ़ रहा है सीमाएं सुरक्षित है, आतंकबाद और नक्सलवाद ख़त्म हुआ है। अब तो कही ज़ोर से पटाखा भी फट जाए तो सबसे पाकिस्तान सफाई देता है कि इसमें मेरा हाथ नहीं है क्योंकि उसे मालूम है कि यह नया भारत है नया भारत छेड़ता नहीं है, और अगर कोई छेड़ता है तो उसको छोड़ता भी नहीं है। इसीलिए पाकिस्तान सबसे पहले सफाई देता है और कहता है साहब मेरा हाथ नहीं है।

80 करोड़ लोगों को फ्री में मिल रहा राशन- सीएम

उन्होंने कहा कि विकास कार्य के लिए हाईवे, रेलवे, मेट्रो, आईआईटी, मेडिकल कॉलेज, हर घर नल की योजना, गरीब कल्याण योजना के तहत गरीब लोगों को योजनाओं का फायदा मिल रहा है। कांग्रेस के समय में भूख से मरते थे, किसान आत्महत्या करता था, नौजवान पलायन करते थे, बेटी और व्यापारी सुरक्षित नहीं थे,2014 के बाद पिछले चार वर्षो से 80 करोड़ लोगों को फ्री में राशन देने का कार्य किया जा रहा है। बीजेपी सरकार में लोगों को गरीब कल्याण योजनाओं का फायदा मिल रहा है। इस दौरान मंच पर बीजेपी के आंवला लोकसभा प्रत्याशी धर्मेन्द्र कश्यप, फरीदपुर विधायक डॉ श्याम विहारी लाल, जिलाध्यक्ष आंवला आदेश प्रताप सिंह सहित बीजेपी के नेता उपस्थित रहें।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story