Bareilly News: वसूली के आरोप में फंसी सीओ को मीरगंज सर्किल से हटाया, मुख्यालय से किया अटैच

Bareilly News: दो लाख की अवैध वसूली के आरोप के बाद मीरगंज सर्किल की सीओ दीपशिखा को सर्किल से हटाकर जिला मुख्यालय से अटैच कर दिया गया है।

Sunny Goswami
Published on: 5 July 2024 3:43 AM GMT (Updated on: 6 July 2024 6:58 AM GMT)
Bareilly News
X

सीओ दीपखिशा। (Pic: Newstrack)

Bareilly News: सीओ मीरगंज पर भट्टा मालिक ने दो लाख रूपए मांगने का आरोप लगाया था। जिसकी शिकायत एसएसपी से की गई थी। एसएसपी ने मामले की जांच आईपीएस मानुष पारीक से कराई, मानुष पारीक ने अपनी जांच रिर्पोट एसएसपी को सौंपी जिसमे गुरुवार की रात को एसएसपी अनुराग आर्य ने सीओ मीरगंज डॉक्टर दीपशिखा अहिबरन पर प्रथम दृष्टा लापरवाही सामने आने के चलते कार्यवाही करते हुए उन्हें मीरगंज सर्किल से हटा दिया और जिला मुख्यालय से अटैच कर दिया है।

दो लाख रुपए की थी मांग

मीरगंज के गांव तिलमास के रहने वाले रिफाकत अली का ईट का भट्टा है। बीते दिनों उन्होंने एसएसपी से शिकायत की थी कि सीओ मीरगंज डॉक्टर दीपशिखा अहिबरन 12 जून को उनके ईट के भट्टा पर आईं। उस वक्त मजदूर भट्ठे पर काम कर रहे थे, तभी सीओ मीरगंज ने वहां आकर मजदूरों को बुरा भला कहा और धमकाया। जिसके बाद भट्ठे पर मौजूद मजदूरों ने उसको फ़ोन पर सूचना दी तो वो भट्ठे पर पहुंचा। उसने सीओ को ईट के भट्ठे, ट्रैक्टर, जेसीबी मशीन के कागज दिखाना चाहा। उनसे सीओ पर आरोप लगाया कि सीओ ने कागज नहीं देखे और जेसीबी और ट्रैक्टर ट्राली थाना लेकर आ गई और हमे थाना पर आने को बोला।

रकम न देने पर सीज किया ट्रक्टर

भट्टा मालिक ने सीओ पर आरोप लागया कि सीओ ने उनसे दो लाख रूपए की मांग की तो इतनी बड़ी रकम देने से मना करने लगा। उसने सीओ से कहा कि हम जीएसटी देते हैं, रॉयल्टी भी हमारे पास है, सरकार से जेसीबी मशीन चलाने की परमिशन है। जब उन्होंने रूपए देने से मना कर दिया तो सीओ ने उनकी जेसीबी और ट्रैक्टर ट्राली खनन में सीज कर दी। पूरे मामले की शिकायत भट्टा मालिक ने तत्कालीन एसएसपी घुले सुशील चंद्रभान से की थी। एसएसपी ने मामले की जांच आईपीएस मानुष पारीक को दी मानुष पारीक की रिपोर्ट पर गुरुवार रात को एसएसपी अनुराग आर्य ने सीओ को मीरगंज सर्किल से हटा कर जिला मुख्यालय अटैच कर दिया है।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story