Bareilly News: सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष की चुप्पी पर बरेली के मुस्लिम सपा पार्षद के बगावती तेवर

Bareilly News: उमान रज़ा ने कहा अखिलेश यादव से मुस्लिम समाज का दर्द बताने और मुस्लिम समाज की बात रखने और आश्वासन लेने वह लखनऊ जाएंगे।

Sunny Goswami
Published on: 11 Oct 2024 4:18 PM GMT
Ward number 24 - Councilor from Maulanagar Umaan Raza Bareilly angry with Samajwadi Party
X

वार्ड नंबर 24 - मौलानगर से पार्षद उमान रजा बरेली समाजवादी पार्टी से नाराज: Photo- Newstrack

Bareilly News: पार्षद उमान रज़ा ने सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव से नाराजगी जताई आपको बता दें कि समाजवादी पार्टी से वार्ड नंबर 24 - मौलानगर से पार्षद हैं। लेकिन उमान रजा बरेली समाजवादी पार्टी से नाराज हो गए हैं।

उमान रज़ा ने कहा कि पार्षद होने के चलते, हमारे साथ सैकड़ों की तादाद में मुस्लिम समुदाय के लोग जुड़े हुए हैं, जो हमसे सवाल करते हैं कि हम वोट तो अखिलेश यादव को देते हैं लेकिन कोई इस्लामी या किसी कोई भी मुद्दे पर अखिलेश यादव अपनी चुप्पी साध लेते हैं। अखिलेश यादव को भी मुसलमान के साथ खड़े होना चाहिए और उनके दुख दर्द को समझते हुए उनके हर बात को संसद में उठाना चाहिए। मुसलमान सिर्फ समाजवादी पार्टी को वोट देने के लिए नहीं है।

उन्होंने कहा मुसलमान अभी रामदेव गिरी की गुस्ताखी भूल भी नहीं पाए थे कि नरसिंहानंद ने एक बार फिर गुरुवार को अपने हालिया भाषण में मुसलमानों की धार्मिक भावनाओं को जानबूझकर और दुर्भाग्य पूर्ण रूप से अपमानित किया है।

नरसिंहानंद ने पैगंबर इस्लाम का अपमान किया है- उमान रजा

उमान रजा ने कहा कि नरसिंहानंद ने पैगंबर इस्लाम का अपमान किया है। वह हमेशा सांप्रदायिक सौहार्द बिगड़ने, सांप्रदायिकता फैलाने शांति भंग करने और अल्पसंख्यक मुसलमान के खिलाफ दंगे भड़काने के इरादे से ऐसे भाषण दिया करता रहता है।

दूसरी तरफ छोटा नरसिंहानंद अनिल यादव ने एक वीडियो जारी किया है। इसमें भी सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने के लिए गुस्ताख़ नरसिंहानंद की तरह पवित्र पैगंबर इस्लाम वा इस्लाम के चौथे खलीफा हजरत अली वा पहले खलीफा हज़रत अबू बकर सिद्दीकी के बारे में गुस्ताखी कर धार्मिक भावनाओं को अपमानित किया है, जो कि शर्मनाक है।

उमान रज़ा ने कहा अखिलेश यादव से मुस्लिम समाज का दर्द बताने और मुस्लिम समाज की बात रखने और आश्वासन लेने वह लखनऊ जाएंगे। वह चाहते हैं ऐसे लोगों पर कोई बड़ी धारा जैसे यूपीए की कार्यवाही की जाए। उन्होंने कहा मुस्लिम समाज ने अखिलेश यादव के हर चुनाव में पूरी ताकत के साथ हमेशा साथ दिया है, तो मुसलमान का भी हक है कि ऐसे संवेदनशील मुद्दों पर अखिलेश यादव मुसलमान की ओर से अपनी बात को संसद भवन में अपनी पीडीए वाली विचारधारा को संज्ञान में रखते हुए मुख्य रूप से रखें और उनकी यह जिम्मेदारी बनती है।

हजरत मोहम्मद सल्लल्लाहो ताला अलेही वसल्लम की शान में गुस्ताखी बर्दाश्त नहीं की जाएगी उमान रज़ा ने कहा कि बरेली से 13 तारीख को निकलेंगे उमान रज़ा सुबह समाजवादी पार्टी के लखनऊ कार्यालय पर कूच करेंगे और अखिलेश यादव को ज्ञापन देंगे। उमान रज़ा ने कहा हमारे साथ सैकड़ों गाड़ियों का काफिला लखनऊ तक कूच करेगा।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story