Bareilly Crime News: पचास हजार की रिश्वत लेते चौकी प्रभारी को एंटी करप्शन टीम ने पकड़ा

Bareilly Crime News Today:

Sunny Goswami
Published on: 19 July 2024 2:21 PM GMT
Bareilly Crime News Today:
X

Bareilly Crime News Today: 

Bareilly Crime News Today: एंटी करप्शन द्वारा लगातार भ्रष्ट अधिकारी और कर्मचारी पर कार्रवाई की जा रही है । उसके बाद भी रिश्वत मांगने के मामले कम नहीं हो रहे हैं। शुक्रवार को एंटी करप्शन की टीम ने चौकी प्रभारी को पचास हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार कर लिया। एंटी करप्शन की टीम दरोगा को अपने साथ कोतवाली ले गई , जहां उसके खिलाफ मुक़दमा लिखने की तैयारी की जा रही है। सीओ एंटी करप्शन यशपाल सिंह के मुताबिक दरोगा ने जानलेवा हमले के मामले मे नाम निकालने के लिए एक लाख रूपए की रिश्वत मांगी थी ।

ग़ौरतलब है कि आदर्श दीक्षित और उसके मामा के खिलाफ जानलेवा हमले की रिपोर्ट दर्ज हुई थी। जिसमें आदर्श जेल चला गया था । करगैना चौकी प्रभारी धर्मेन्द्र देशवाल ने आदर्श के मामा का नाम निकालने और धाराएं हल्की करने के लिए एक लाख रूपए की मांग की। इस दौरान आदर्श दीक्षित जेल से जमानत पर बाहर आ गया। आदर्श के मामा ने उसको सारी बात बताई । जिसके बाद आदर्श ने एंटी करप्शन कार्यालय जाकर दरोगा के रिश्वत मांगने की बात कही।

बताया जा रहा है कि शुक्रवार को करगैना चौकी प्रभारी धर्मेंद्र देशवाल ने आदर्श दीक्षित को बुलाया । आदर्श ने चौकी प्रभारी के पास जाने से पहले एंटी करप्शन कार्यालय जाकर सूचना दी। इसके बाद आदर्श ने दरोगा के पास पहुंचकर रिश्वत के पचास हजार रुपए दिए । पहले से बाहर खड़ी एंटी करप्शन की टीम ने रिश्वत के रुपए लेते दरोगा को पकड़ लिया। एंटी करप्शन की टीम को देख दरोगा के होश उड़ गए। एंटी करप्शन की टीम दरोगा को पकड़कर अपने साथ कोतवाली ले गई, जहां उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया जा रहा है।

Admin 2

Admin 2

Next Story