×

Bareilly News: चारा लेने गए किसान का खेत में मिला शव, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

Bareilly News: मृतक के बेटे मुकेश ने बताया कि उसके पिता की हत्या की गई है। करीब एक साल पहले परिवार के ताऊ मुन्नालाल से गाड़ी मांगने को लेकर विवाद हो गया था।

Sunny Goswami
Published on: 29 May 2024 12:48 PM GMT (Updated on: 30 May 2024 10:22 AM GMT)
Bareilly News
X

Symbolic Image (Pic:Social Media)

Bareilly News: जिले में किसान का शव खेत में मिलने से हड़कंप मच गया। किसान सुबह घर से पशुओं के लिए चारा लेने खेत पर गया था। घटना की सूचना पर पहुँची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना की जानकारी पुलिस ने परिवार वालों को दी। वहीं परिजन अस्पताल पहुंचे। परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया। पुलिस ने मामले की जाँच शुरू कर दी है। आपको बता दें मामला थाना इज्जतनगर के क्षेत्र के गांव अब्दुल्ला माफ़ी का है। अब्दुला माफी गांव का किसान रामबहादुर (45) सुबह अपने घर से जानवरों के लिए चारा लेने के लिए खेत पर गया थे।

मृतक के बेटे मुकेश ने बताया कि उसके पिता की हत्या की गई है। करीब एक साल पहले परिवार के ताऊ मुन्नालाल से गाड़ी मांगने को लेकर विवाद हो गया था। तब से हीं ताऊ के परिवार वाले लोग उनके परिवार के लोगों से रंजिश रखते है। आज सुबह उसके पिता जानवरों के लिए चारा लेने के लिए खेत पर गए थे। खेत पर जाने के बाद उसके पिता घर वापस नहीं आए। पुलिस के द्वारा उनको पिता की मौत की सूचना प्राप्त हुई जिसके बाद उनके परिवार वालों के होश उड़ गए।

सूचना मिलने के बाद परिवार के लोग जिला अस्पताल में मोर्चरी पहुंचे। जहाँ पिता का शव देखकर परिवार वालों के होश उड़ गए। रामबहादुर के पुत्र मुकेश ने अपने ताऊ मुन्नालाल और उसके परिजनों पर पिता की हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस से शिकायत की है। पुलिस ने रामबहादुर के शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जाँच शुरू कर दी है। पिता की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story