Bareilly News: पैर फिसलकर नदी में डूबे किसान का दूसरे दिन मिला शव, घर में मचा कोहराम

Bareilly News: पानी बहाव तेज होने के चलते एनडीआरएफ की टीम को चार घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद सफलता हासिल हुई। टीम ने नदी से प्रमोद के शव को बाहर निकाला।

Sunny Goswami
Published on: 13 July 2024 9:32 AM GMT
Bareilly News
X

मौके पर मौजूद अधिकारी। (Pic: Newstrack)

Bareilly News: शुक्रवार की शाम को किसान अपने खेत पर गए थे तभी हाथ पैर धोने के दौरान उसका पैर फिसल गया और वो बहगुल नदी में जा गिरा। शाम को घर नही पहुंचने पर परिजनो ने उनकी तलाश की। वो खेत की तरफ गए नदी के पास उनको किसान की चप्पल बरामद हुई। जिसके बाद उनको शक हुआ कि वो नदी मे डूब गए। परिजनों ने ग्रामीणों के साथ किसान की नदी मे काफी तलाश की नहीं मिलने पर उन्होंने प्रशासन और पुलिस को घटना की सूचना दी। आज सुबह मीरगंज एसडीएम तृप्ति गुप्ता, तहसीलदार विशाल कुमार शर्मा, पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे एनडीआरएफ की टीम नदी में डूबे किसान की तलाश में जुटी। चार घंटे की मशक्कत के बाद किसान का शव नदी से बरामद हुआ। जिसके बाद पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। मौत की सूचना पर मृतक की पत्नी और बच्चों का रो रोकर बुरा हाल है।

कल डूबे थे नदी में

मीरगंज थाना क्षेत्र के गांव दिवाना के रहने वाले किसान प्रमोद कुमार (40 ) वर्षीय पुत्र शिशुपाल शुक्रवार को शाम अपने खेत पर काम कर रहे थे। काम करने के बाद वो नदी मे हाथ पैर धो रहे थे कि तभी नदी में डूब गए। जिसके बाद परिजनों और ग्रामीणों गोताखोरों की मदद से प्रमोद को ढूंढने की कोशिश की पर सफलता नहीं मिल पाई। जिसके बाद परिजनों ने प्रशासन और पुलिस को सूचना दी। आज सुबह एसडीएम तृप्ति गुप्ता, तहसीलदार डॉ विशाल कुमार शर्मा, एनडीआरएफ टीम लेकर दिवना गांव स्थित घटना स्थल पर पहुंचे। एनडीआरएफ टीम ने नदी पानी में तलाश की नदी उफनी स्थिति में होने से मोटरबोट का भी इस्तेमाल किया।

चार घंटे ढूंढने पर मिला शव

पानी बहाव तेज होने के चलते एनडीआरएफ की टीम को चार घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद सफलता हासिल हुई। टीम ने नदी से प्रमोद के शव को बाहर निकाला। शव मिलते ही परिजनों का रो रोकर बुरा हाल हो गया। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। प्रमोद अपने पीछे पत्नी सहित दो लड़की और एक लड़के को छोड़ गया। उनकी मौत की सूचना मिलते ही पत्नी का रो रोकर बुरा हाल है।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story