×

Bareilly News: सड़क किनारे मिला ठेकेदार का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

Bareilly News: थाना बिथरी चैनपुर के गांव महेशपुर के रहने वाले अमन का शव सड़क किनारे मिला है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Sunny Goswami
Published on: 22 April 2024 1:41 PM GMT
Bareilly News
X

Bareilly News (Pic: Social Media)

Bareilly News: बरेली में एक ठेकेदार का सड़क किनारे शव पड़ा मिला है। उसके सिर पर चोट के निशान थे। परिजनों की आशंका है कि उसकी गोली मारकर हत्या कर दी गई है। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंचे पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मौत का सही कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पता चल सकेगा।

सड़क किनारे मिला शव

थाना बिथरी चैनपुर के गांव महेशपुर के रहने वाले राजेंद्र सिंह ने बताया उनका 22 वर्षीय बेटा अमन पटेल मिट्टी डालने की ठेकेदारी करता था। रविवार को वह काम पर जाने की बात कह कर 10:00 बजे घर से निकला था। रात करीब 12:00 बजे उनके पास बिथरी चैनपुर पुलिस का फोन आया कि उनके बेटे का एक्सीडेंट हो गया है। उसे नजदीक सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस को अमन का शव नवादिया हरकिशन को जाने वाली रोड पर मिला था। परिजनों ने जब उसे जाकर देखा तो उसकी मृत्यु हो चुकी थी। उसके सिर पर गहरे घाव का निशान था। परिजनों का आरोप है कि अमन की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता कि मौत हादसे से हुई है या फिर उसकी हत्या कर दी गई है। मृतक पांच भाई बहन है। बेटे की मौत के बाद मां ममता देवी का रो रो के बुरा हाल है।

मृतक के दो दोस्त हिरासत में

अमन के परिजन ने बताया वह रुपए लेने जाने की बात कह रहा था। उसे किससे रुपए लेने थे यह परिवार वालों को नहीं पता था। अगर उसका एक्सीडेंट हुआ है तो गाड़ी में खरोच आदि के निशान होते। उसकी जेब के रुपए भी गायब नहीं थे। हाथ में उसकी सोने की अंगूठी भी थी। महेशपुर गांव निवासी अमन पटेल गौ सेवा रक्षा दल के लिए भी काम करता था। इसके अलावा खनन करने वाले एक ठेकेदार के साथ भी काम करता था। रविवार रात को अमन पटेल को गांव के रहने वाले ही दो दोस्त ने पहले बुलाया उसके बाद उसके साथ मारपीट की और हत्या कर शव सड़क को किनारे में फेंक दिया। चेहरे पर खून और सिर में चोट के घाव भी मिले हैं। जिससे पुलिस भी मान रही है कि युवक की गोली मारकर हत्या की गई है। पुलिस ने मोबाइल की कॉल डिटेल के आधार पर हत्या करने वाले दो दोस्तों को पकड़कर उनसे पूछताछ शुरू कर दी है।

अवैध संबंध को लेकर हत्या की आशंका

पुलिस की जांच में पाया है कि 22 साल की युवती को लेकर हत्या की गई है। जिस मोबाइल फोन में युवती को लेकर बातचीत की गई है, व्हाट्सएप पर भी चैट पुलिस को मिली है। पुलिस मान रही है कि अमन पटेल की भी युवती से बात होती थी। इसी युवती को लेकर अमन के दोस्त भी संपर्क में थे। ऐसे में पुलिस मान रही है कि अवैध संबंधों को लेकर हत्या की गई है। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही युवक की हत्या का कारण पता लग सकेगा। एसपी देहात मुकेश चंद्र मिश्रा ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। इसके बाद पता चल सकेगा की गोली मारकर हत्या की गई है या किसी और वस्तु से हत्या की गई है। अभी तक की जांच में आया है कि युवती को लेकर हत्या की गई है। मोबाइल में कुछ चैट भी मिली है। पुलिस ने युवक के दो दोस्तों को हिरासत मे लिया है। जल्दी ही पूरी घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story