Bareilly News: दो दिन से लापता युवक का तालाब में मिला शव, मचा हड़कंप

Bareilly News: घर से दो दिन पहले काम पर निकले युवक का शव तालाब में पड़ा देख लोगो में हड़कंप मच गया। लोगों के शोर की आवाज सुनकर बड़ी संख्या में आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे।

Sunny Goswami
Published on: 16 Aug 2024 4:38 PM GMT
Bareilly News
X

Bareilly News (Pic: Newstrack)

Bareilly News: घर से दो दिन पहले काम पर निकले युवक का शव तालाब में पड़ा देख लोगो में हड़कंप मच गया। लोगों के शोर की आवाज सुनकर बड़ी संख्या में आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया और परिजनों को सूचना दी। शव को देख मृतक के परिवार वालो का रो-रोकर बुरा हाल है। शव पर कोई चोट का निशान दिखाई नहीं दिया। पुलिस पूरे मामले की हर पहलू से जांच कर रही है।

जनपद के थाना सुभाष नगर क्षेत्र के गली नंबर ग्यारह निवासी 22 वर्षीय सुमित जंक्शन पर वेंडिंग का काम करता था। वो 14 अगस्त को घर से काम पर जाने की बात बोलकर निकला था। जब रात में वो घर नहीं आया तो परिवार वालों ने उसकी तलाश करना शुरू की लेकिन सुमित का पता नही चल सका। शुक्रवार की शाम खाली पड़े प्लॉट के पास एक तालाब में महिलाओं को शव पड़ा दिखाई दिया। शव को देख महिलाओ के शोर से आसपास के लोग इकट्ठा हो गए। तालाब में शव पड़े होने की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को तालाब से बाहर निकाला।

शव की शिनाख्त दो दिन से लापता सुमित के रूप में हुई। सुमित के शव को देख परिवार के लोगों के होश उड़ गए। शव पर चोट के कोई निशान नहीं मिले। मृतक शरीर के पास देसी शराब का पव्वा और नमकीन के खाली पैकेट मिले है। पुलिस ने डेड बॉडी को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू कर दी है। इंस्पेक्टर सतीश राय ने बताया कि तालाब में एक युवक का शव मिला है। शव पर चोट के निशान नहीं मिले है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में ही मौत का कारण पता चल सकेगा। परिवार वालों की तरफ से अभी कोई तहरीर प्राप्त नहीं हुई है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story