TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Bareilly News: नाली विवाद के चलते किन्नर पर किया जानलेवा हमला ,रिपोर्ट दर्ज

Bareilly News: थाना किला के रफियाबाद निवासी प्रिया किन्नर चेला रजनी किन्नर ने बताया कि उसका नाली को लेकर डैनी दम्मा और मोहित आदि से विवाद हो गया था।

Sunny Goswami
Published on: 20 Sep 2024 12:30 PM GMT
Bareilly News
X

Bareilly News

Bareilly News: किन्नर को नाली के विवाद को लेकर युवकों की थाने में शिकायत करना भारी पड़ गया, जब किन्नर थाने से शिकायत करने के बाद वापस आ रही थी तो आरोपियों ने उसे घेर लिया और लाठी डंडों से जमकर पीटा। इस दौरान उसे बचाने आई साथी को भी आरोपियों ने बुरी तरह से मारा पीटा। जिससे वह घायल हो गए। आरोपी जान से मारने की धमकी देते हुए, मौके से फरार हो गए। इस मामले में पीड़ित किन्नर की तरफ से आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

थाना किला के रफियाबाद निवासी प्रिया किन्नर चेला रजनी किन्नर ने बताया कि उसका नाली को लेकर डैनी दम्मा और मोहित आदि से विवाद हो गया था। इस दौरान वह थाना किला में आरोपियों की शिकायत करने के बाद वापस घर लौट रही थी, जैसे ही वह अपने घर के पास पहुंची, आरोपियों ने उसे घेर लिया और बिना कुछ सोचने समंझने का मौका दिये लाठी डंडों से हमला करना शुरू कर दिया। मोहित और डैनी ने हंसिये से हमला कर दिया।

उसकी पिटाई होते देख, उसकी साथी किन्नर पल्लवी उसे बचाने आई तो उस पर भी आरोपियों ने हमला कर दिया, पिटाई के दौरान उसकी गले की चेन व कान का टॉप्स टूटकर गिर गए। काफी ढूंढने पर भी वो नहीं मिले, आरोपियों के मारते हुए कुछ लोगों ने वीडियो बना ली। प्रिया किन्नर ने आरोपी दम्मा, डैनी और मोहित के खिलाफ थाना किला में रिपोर्ट दर्ज कराई है, पुलिस ने पूरे मामले की रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इंस्पेक्टर किला हरेंद्र सिंह ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है, आरोपियों से पूछताछ चल रही है, नाली को लेकर विवाद हुआ था।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story