TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Bareilly News: गन्ना समिति चुनाव में धांधली को लेकर किसानों का प्रदर्शन दूसरे दिन भी जारी, धरनास्थल पर किया हवन

Bareilly News: बता दें कि नथपुरा के राहुल कुमार गंगवार के नेतृत्व में शनिवार को गन्ना समिति चुनाव में धांधली का आरोप लगाते हुए धरना प्रदर्शन शुरू हुआ था।

Sunny Goswami
Published on: 29 Sep 2024 5:03 PM GMT
Bareilly News
X

Bareilly News

Bareilly News: गन्ना समिति चुनाव में धांधली का आरोप लगाते हुए मीरगंज तहसील गेट पर प्रारम्भ हुआ धरना प्रदर्शन दूसरे दिन भी जारी रहा। किसानों ने दूसरे दिन धरना प्रदर्शन के दौरान तहसील गेट पर बुद्धि शुद्धि हवन भी किया ताकि उन्हें न्याय मिल सके। दूसरे दिन धरना प्रदर्शन में बसपा नेता कुंवर भानु प्रताप सिंह ने भी किसानों को अपना समर्थन दिया शाम को सीओ मीरगंज गौरव सिंह धरना पर पहुंचे और किसानों से बात की किसानों ने सीओ से कल सुबह तक धरना स्थल पर बैठने की मोहलत मांगी जिसके बाद सीओ धरना स्थल से चले गए धरने में दौरान किसानों ने तहसील का मुख्य गेट बंद रखा जिस कारण तहसील में रहने वाले कर्मचारियों को आने जाने में खासी दिक्कत का सामना करना पड़ा।

बता दें कि नथपुरा के राहुल कुमार गंगवार के नेतृत्व में शनिवार को गन्ना समिति चुनाव में धांधली का आरोप लगाते हुए धरना प्रदर्शन शुरू हुआ था। राहुल कुमार गंगवार ने आरोप लगाया कि सत्ता पक्ष और प्रशासन ने जानबूझकर केवल कुछ लोगों को फायदा पहुंचाने के उद्देश्य से तमाम नामांकन पत्रों को विना किसी उचित बजह के ही ख़ारिज कर दिया जो लोकतंत्र की हत्या है। किसानों ने धरने को सफल बनाने के लिए दोपहर को हवन भी किया। शाम को सीओ गौरव सिंह के साथ पुलिस धरना स्थल पर पहुंची सीओ से किसानों ने रात तक की ओर मोहलत मांगी सुबह धरना समाप्त करने की बात कही जिसके बाद सीओ मौके से चले गए।

धरना प्रदर्शन में मौजूद रवि गंगवार ने बताया कि ज़ब तक निष्पक्ष चुनाव नहीं होता यूँही धरना प्रदर्शन जारी रहेगा। धरना प्रदर्शन के दौरान दूसरे दिन कुंवर भानू प्रताप सिंह,राहुल कुमार गंगवार, रवि गंगवार, सुभाष गंगवार,भूरा सिंह, विजय,विकास, पूरन लाल, पवन गंगवार, उमेश, संतोष गंगवार, राज कुमार आदि मौजूद रहे।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story