Bareilly News: नई सड़कों और पुरानी सड़कों की मरम्मत को लेकर DM ने की जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक

Bareilly News: जिलाधिकारी रवींद्र कुमार ने बताया कि मुख्यमंत्री द्वारा दिए गए निर्देशों के क्रम में बुधवार को जिले के सभी जनप्रतिनिधियों के साथ यह बैठक बुलाई गई है, जिसका उद्देश्य पूर्व में प्राप्त प्रस्तावों पर चर्चा करना तथा गड्ढा मुक्त सड़कों/गड्ढा युक्त सड़कों के जीर्णोद्धार के लिए कार्ययोजना बनाने के लिए नए प्रस्ताव मांगना है।

Sunny Goswami
Published on: 9 Oct 2024 4:21 PM GMT
Bareilly News: नई सड़कों और पुरानी सड़कों की मरम्मत को लेकर DM ने की जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक
X

Bareilly News(Pic-Newstrack)

Bareilly News: बुधवार को विकास भवन में जिलाधिकारी ने जनप्रतिनिधियों के साथ सड़कों की मरम्मत व निर्माण के लिए पहले से प्राप्त प्रस्तावों पर चर्चा की। इस दौरान उन्होंने जनप्रतिनिधियों को पीएम सूर्य घर योजना के बारे में भी जानकारी दी। जिलाधिकारी रवींद्र कुमार ने बताया कि मुख्यमंत्री द्वारा दिए गए निर्देशों के क्रम में बुधवार को जिले के सभी जनप्रतिनिधियों के साथ यह बैठक बुलाई गई है, जिसका उद्देश्य पूर्व में प्राप्त प्रस्तावों पर चर्चा करना तथा गड्ढा मुक्त सड़कों/गड्ढा युक्त सड़कों के जीर्णोद्धार के लिए कार्ययोजना बनाने के लिए नए प्रस्ताव मांगना है।

बैठक में गड्ढा मुक्ति/नवीनीकरण हेतु पूर्व से प्राप्त प्रस्तावों की सूची जनप्रतिनिधियों को उपलब्ध कराते हुए उनमें से अत्यधिक महत्वपूर्ण कार्यों को इंगित करने हेतु अनुरोध किया गया, जिससे जो सर्वाधिक महत्वपूर्ण कार्य हैं उन्हें प्राथमिकता पर बजट प्राप्त होने पर ठीक कराया जा सके। अन्य नये प्रस्तावों को गुरुवार दोपहर 12 बजे तक उपलब्ध कराये जाने का भी अनुरोध जनप्रतिनिधियों से किया गया, जिससे समय से शासन को सूचना भेजी जा सके।

अधीक्षण अभियन्ता लोक निर्माण विभाग को दिए निर्देश

जिलाधिकारी ने अधीक्षण अभियन्ता लोक निर्माण विभाग को निर्देश दिये हैं कि प्राप्त प्रस्तावों पर नियमानुसार डीपीआर तैयार कर शासन को उपलब्ध कराएं। बैठक में डीएम ने नवाबगंज स्थित देवहा नदी के किनारे स्थित अमीन नगर गांव में नदी द्वारा हो रहे कटान को रोकने के निर्देश अधिशासी अभियंता सिंचाई विभाग को दिये गये। जिलाधिकारी ने जनप्रतिनिधियों को पीएम सूर्य घर योजना की भी जानकारी दी और योजना के लाभों के बारे में भी बताया।

बैठक में सांसद बरेली छत्रपाल सिंह गंगवार, सांसद आंवला नीरज मौर्य, विधान परिषद सदस्य बहोरन लाल मौर्य, कुंवर महाराज सिंह, जिला पंचायत अध्यक्ष रश्मि पटेल, महापौर डॉ उमेश गौतम, विधायक नवाबगंज डॉ. एम.पी. आर्य, विधायक मीरगंज डॉ. डी.सी. वर्मा,विधायक फरीदपुर डॉ. श्याम बिहारी लाल, विधायक बिथरी चैनपुर डॉ. राघवेन्द्र शर्मा सहित अन्य जनप्रतिनिधियों के प्रतिनिधि उपस्थित रहे।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story