Bareilly News: नेशनल वॉलीबॉल प्रतियोगिता की बरेली करेगा मेजबानी, छह से दस नवंबर तक आयोजित होगी प्रतियोगिता

Bareilly News: जिलाधिकारी रविंद्र कुमार ने बताया कि जनपद को पहली बार नेशनल लेवल की प्रतियोगिता की मेजबानी करने का दायित्व मिला है। यह गर्व की बात होने के साथ-साथ एक बड़ी जिम्मेदारी भरा काम भी है।

Sunny Goswami
Published on: 8 Oct 2024 4:36 PM GMT (Updated on: 8 Oct 2024 5:01 PM GMT)
Bareilly News
X

जिलाधिकारी की बैठक (फोटो: सोशल मीडिया )

Bareilly News: बरेली कलेक्ट्रेट में मंगलवार को जिलाधिकारी ने 68वीं राष्ट्रीय विद्यालयी खेल प्रतियोगिता को सफल बनाये जाने की रणनीति तैयार करने के सम्बन्ध में बैठक आयोजित की। जिसके तेहत प्रतियोगिता के अन्तर्गत अण्डर-17 आयु वर्ग के बालक/बालिकाओं की राष्ट्रीय विद्यालयी वॉलीबॉल प्रतियोगिता आयोजित की जायेगी।

जिलाधिकारी रविंद्र कुमार ने बताया कि जनपद को पहली बार नेशनल लेवल की प्रतियोगिता की मेजबानी करने का दायित्व मिला है। यह गर्व की बात होने के साथ-साथ एक बड़ी जिम्मेदारी भरा काम भी है। आयोजन हम सभी के लिये और यहां पूरे देश से आने वाले खिलाड़ियों के लिये यादगार रहे इस दृष्टि से कार्य किया जाये और बेहतरीन सेवाएं दी जायें। आयोजन को बेहतरीन और सफल बनाने के लिये विस्तार से चर्चा की गयी, जिसके अन्तर्गत खिलाड़ियों के आवास व्यवस्था, भोजन की व्यवस्था, पीने के पानी, चिकित्सा एवं सुरक्षा, परिवहन की व्यवस्था, टेंटेज, खिलाड़ियों हेतु उपहार, लाइव स्ट्रीमिंग, फोटोग्राफी, वीडियोग्राफी, ट्रॉफी, मेडल, मोमेंटों, सांस्कृतिक कार्यक्रम, अतिथियों का स्वागत, मंच की साज-सज्जा आदि की विस्तार से समीक्षा करते हुये अधिकारीगणों को जिम्मेदारी दी गयी।

समुचित व्यवस्था

बैठक में निर्देश दिये गये कि आयोजन स्थल पर अग्नि से सुरक्षा हेतु फायर बिग्रेड, आयोजन के दौरान सुचारू विद्युत व्यवस्था हेतु विद्युत विभाग, चिकित्सा की समुचित व्यवस्था हेतु मुख्य चिकित्साधिकारी, पुलिस सुरक्षा, आयोजन स्थल तक जाने वाले मार्ग का दुरुस्तीकरण, स्थल पर मोबाइल टॉयलेट, पानी के टैंकर, एम्बुलेंस, बस पार्किंग की व्यवस्था, खेल मैदान का समतलीकरण, सफाई कर्मियों की उपलब्धता आदि की समुचित व्यवस्था की जाये।

बैठक में ये सभी अधिकारीगण उपस्थित रहे

बैठक में नगर मजिस्ट्रेट, परियोजना निदेशक डीआरडीए, संयुक्त निदेशक शिक्षा, अपर नगर आयुक्त, जिला विद्यालय निरीक्षक, मुख्य अग्निशमन अधिकारी, बेसिक शिक्षा अधिकारी, जिला सूचना अधिकारी, प्रधानाचार्य राजकीय इण्टर कॉलेज सहित समस्त सम्बंधित अधिकारीगण उपस्थित रहे।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story