×

Bareilly News: एसएसपी ऑफिस में डॉक्टर ने खाया ज़हर, मचा हड़कंप

Bareilly News: जनपद में एक डॉक्टर ने फ़र्ज़ी मुकदमो से परेशान होकर ज़हर खा लिया और जान देने की कोशिश की। आनन-फानन में पुलिस उसे जिला अस्पताल लेकर आई। जहाँ उसका इलाज जारी है।

Sunny Goswami
Published on: 10 April 2024 12:54 PM GMT
Bareilly News
X

जिला अस्पताल में भर्ती डॉक्टर (Pic:Newstrack) 

Bareilly News: एसएसपी कार्यालय में तब हड़कंप मच गया जब डॉक्टर ने फ़र्ज़ी मुकदमो से परेशान होकर ज़हर खा लिया और अपनी जान देने की कोशिश की। आनन-फानन में पुलिस ने डॉक्टर को जिला अस्पताल लेकर आई। जहाँ उसका इलाज चल रहा है और हालत खतरे से बाहर बतायी जा रही है। आपको बता दें कि थाना इज्जतनगर के अलोक नगर कॉलोनी के रहने वाले डॉ सोमपाल उम्र 40 पुत्र मैकूलाल मुंशीनगर मे अपना क्लिनिक चलाते है।

जिला अस्पताल में इलाज जारी

आरोप है कि उनके पड़ोस के रहने वालों ने उनपर फ़र्ज़ी छेड़छाड़ और ज़मीन को लेकर मुक़दमे लिखा दिया। जिसकी शिकायत करने वो बुधवार को एसएसपी कार्यालय आया था। कार्यालय आने के कुछ देर बाद हीं उसने ज़हर खा लिया जिससे उसकी हालत ख़राब हो गयी। जैसे हीं पुलिसकर्मीयों को ज़हर खाने की बात पता चली तो पुलिस के होश उड़ गए। पुलिस सोमपाल को जिला अस्पताल लेकर गयी जहाँ उसका इलाज जारी है।

डॉक्टर पर दर्ज है छेड़छाड़ का मुकदमा

बताया जा रहा है कि डॉक्टर सोमपाल के पड़ोसियों ने उस पर छेड़छाड़ से लेकर ज़मीन तक के फ़र्ज़ी मुक़दमे दर्ज़ करवा दिए है जिसको लेकर वो कई बार अधिकारियो के पास भी गया। लेकिन उसको न्याय नहीं मिला। जिस कारण उनसे आज एसएसपी कार्यालय मे परेशान होकर ज़हर खा जान देने की कोशिश की। आपको बता दे कुछ साल पहले भी एक युवक ने एसएसपी कार्यालय में ज़हर खा लिया था। जिसको उपचार के लिए जिला अस्पताल लेकर गए पर उसकी मौत हो गयी। आज फिर एक युवक ने परेशान होकर एसएसपी कार्यालय मे ज़हर खाकर जान देने का प्रयास किया।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story