TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Bareilly News: पुरानी रंजिश में दबंगों ने युवक को बेरहमी से पीटा,इलाज के दौरान अस्पताल में हुई मौत

Bareilly News: रात खाना खाकर गुटखा खाने निकले युवक की दबंगों ने पीट पीटकर हत्या कर दी सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस घायल को जिला अस्पताल लेकर पहुंची तो डॉक्टरों ने घायल को मृत घोषित कर दिया ।

Sunny Goswami
Published on: 22 Sep 2024 12:19 PM GMT
Bareilly News ( Pic- Newstrack)
X

Bareilly News ( Pic- Newstrack)

Bareilly News: शनिवार की रात खाना खाकर गुटखा खाने निकले युवक की दबंगों ने पीट पीटकर हत्या कर दी सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस घायल को जिला अस्पताल लेकर पहुंची । फिर इलाज के दौरान अस्पताल में युवक की मौत हो गई। फिर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया ,पुरानी रंजिश को लेकर दबंगों ने की थी हत्या ,हादसे के बाद मृतक के परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

थाना कैंट क्षेत्र के प्रकाश कॉलोनी के रहने वाले नरेश पाल पुत्र नन्हे शनिवार रात खाना खाने के बाद एक दुकान पर गुटका लेने के लिए गया था ।उसके साले राजीव ने बताया कि उसके बहनोई नरेश पाल कुछ सालो पहले फरीदपुर में रहते थे । अब कुछ सालो से उन्होंने अपना घर प्रकाश कॉलोनी में बना लिया था उसके बहनोई से कॉलोनी के ही रहने वाले दबंग शिवा,सर्वेश ,राजकुमार,कमल ,गुलशन उनका मकान खरीदने को कहते थे। और उनको लगातार धमकाते थे कि अपना मकान हमे नही बेचा तो तुम्हे जान से मार देंगे और मकान पर कब्जा कर लेंगे ,शनिवार की रात उसके बहनोई खाना खाने के बाद दुकान पर गुटका लेने के लिए गए थे।

वही पर शिवा,सर्वेश,राजकुमार,गुलशन,कमल ने उसके बहनोई से गुटका खाने के लिए मांगा उनके द्वारा मना करने पर सभी दबंगों ने मिलकर उसके बहनोई को मारना शुरू कर दिया ,आवाज सुनकर वो और उसकी बहन मौके पर बचाने पहुंची तो सब मिलकर बहनोई को मार रहे थे। मामले की 112 पुलिस को सूचना दी ,सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस घायल को इलाज के लिए जिला अस्पताल लेकर पहुंची जहां डॉक्टरों ने घायल को मृत घोषित कर दिया। ,पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया ,राजीव ने दबंगों के खिलाफ थाने में तहरीर दी है।

Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story