Bareilly News: ट्रेन की चपेट में आकर ई रिक्शा चालक की हुई मौत ,मचा कोहराम

Bareilly News: हरिओम मणिनाथ सुभाष नगर में किराए के मकान पर रहता था सोमवार सुबह सुभाष नगर पुलिया के पास ट्रेन की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई

Sunny Goswami
Published on: 26 Aug 2024 2:44 PM GMT
Bareilly News: ट्रेन की चपेट में आकर ई रिक्शा चालक की हुई मौत ,मचा कोहराम
X

Bareilly News: बरेली ट्रेन की चपेट में आने से ई रिक्शा चालक की मौत हो गई राहगीरों ने मामले की सूचना पुलिस को दी जब मौत का पता परिवार वालों को चला तो घर में कोहराम मच गया सुबह रेलवे ट्रैक पर शव पड़े होने की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई है ,युवक ई रिक्शा चलाकर अपना घर चलाता था। मृतक किराए पर कमरा लेकर रहता था और ई रिक्शा चलाकर अपना घर चलाता था।

थाना हाफिजगंज के गांव नवादिया बमनपुरी निवासी महेश कुमार ने बताया कि उसका पैतीस वर्षीय भाई हरिओम मणिनाथ सुभाष नगर में किराए के मकान पर रहता था सोमवार सुबह सुभाष नगर पुलिया के पास ट्रेन की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई। इसकी जानकारी पुलिस द्वारा परिवार के लोगों को दी गई जब इसका पता परिवार के लोगों को चला तो घर में कोहराम मच गया मृतक के भाई ने बताया कि हरिओम ने पहली पत्नी को छोड़ दिया था और मढ़ीनाथ निवासी महिला के साथ 6 महीने से लाइव इन रिलेशनशिप में रह रहा था।

उसकी महिला शादी की चर्चा भी है ई रिक्शा चलाकर वह अपने घर का गुजारा करता था बताया जा रहा है मृतक शराब पीने का आदी था। परिवार से उसने काफी समय पहले से नाता खत्म कर दिया था इसलिए कई सालों से वो बरेली किराए का कमरा लेकर रह रहा था। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है,युवक की मौत की सूचना मिलते ही उसके घर में कोहराम मच गया।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story