Bareilly News: गौसगंज बवाल के आठ आरोपी गिरफ्तार, 43 आरोपियों को पुलिस भेज चुकी है जेल

Bareilly News: शनिवार को पुलिस ने गौसगंज बवाल मामले में आठ और आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। अब तक पुलिस ने 43 आरोपियों को जेल भेजा है।

Sunny Goswami
Published on: 27 July 2024 4:00 PM GMT (Updated on: 27 July 2024 5:09 PM GMT)
Bareilly News
X

Bareilly News (Pic: Newstrack)

Bareilly News: मोहर्रम के जुलूस को लेकर शुरू हुए बवाल में मुस्लिम समुदाय के लोगों ने 19 जुलाई को तेजराम और अनोखेलाल लाल के घरों में घुसकर लाठी डंडे, लोहे की रोड, और ईट पत्थरों से हमला कर दिया था। जिसमें एक युवक की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई थी। पुलिस ने दो बदमाशों को मुठभेड़ के साथ 33 बावलियों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया था। शनिवार को पुलिस ने आठ और आरोपियों को जेल भेज दिया। अबतक पुलिस ने 43 आरोपियों को जेल भेज दिया है।

थाना शाही पुलिस ने शनिवार को गौसगंज बवाल के आठ और आरोपियों को पकड़कर जेल भेज दिया है। पुलिस को सूचना मिली थी कि गौसगंज बवाल का आरोपी यासीन उर्फ आसीन शाह पुत्र शाखावत निवासी गौसगंज दुनका शीशगढ़ मार्ग पर स्थित मजार के पास बैठा हुआ है। पुलिस ने आरोपी को मजार के पास से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने एक नामजद आरोपी सहित मो उमर पुत्र रियासत अली, निसार अली पुत्र फूलशाह, रियासत अली पुत्र अहमद अली, इसरार अहमद पुत्र मलिउद्दीन, नाजिम पुत्र रहीस अहमद, बुंदन बख्श पुत्र बुलाखीबक्स, हासम पुत्र पीरबक्श सहित आठ आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। अब तक पुलिस ने गौसगंज बवाल मे 43 आरोपियों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है।

आपको बता दें, कि 19 जुलाई को गौसगंज में दो समुदाय में बवाल हो गया था। जिसमें मुस्लिम समुदाय के लोगों ने पूर्व प्रधान के बेटे तेजराम को लाठी डंडे और लोहे की रोड से इतना मारा कि 22 जुलाई को इलाज के दौरान तेजराम की मौत हो गई। तेजपाल की बॉडी पोस्टमॉर्टम के बाद जब गांव पहुंची तो मृतक के परिजनों ने आरोपियो के घरों में बुल्डोजर की कार्यवाही की मांग की। जिसके बाद प्रशासन ने आरोपियों के घरों पर बुल्डोजर की कार्यवाही की। गौसगंज में अभी शांति बनी हुई है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story