Bareilly News: पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़, दो बदमाश सहित एक पुलिसकर्मी घायल

Bareilly News: पुलिस की जवाबी फायरिंग मे दो बदमाशों के पैर में गोली लगी और वो घायल हो गए। इस दौरान एक पुलिसकर्मी भी घायल हो गया।

Sunny Goswami
Published on: 19 July 2024 6:14 AM GMT (Updated on: 20 July 2024 1:09 PM GMT)
Bareilly News
X
गिरफ्तार आरोपी। (Pic: Newstrack)

Bareilly News: शुक्रवार को पुलिस और बदमाशो के बीच मे मुठभेड़ हो गई। जिसमें दो बदमाश सहित एक पुलिसकर्मी घायल हुए। पुलिस ने घायल बदमाशों को इलाज के लिए जिला अस्पताल मे भर्ती कराया है। पकड़े गए बदमाशों का लूट और चोरी की कई घटनाओं सहित लंबा अपराधिक इतिहास रहा है।

चेकिंग के दौरान परड़े गए आरोपी

जानकारी के मुताबिक थाना बिथरी चैनपुर पुलिस शुक्रवार को कुआ डांडा मोड़ पर चेकिंग कर रही थी। नवदिया झादा चौराहे की तरफ से एक बोलेरो मैक्स कार तेज रफ़्तार से आ रही थी। पुलिस ने कार को रोकना चाहा तो कार सवार बदमाशों ने कार की स्पीड और बड़ा दी। जिसके बाद पुलिस ने मामला संदिग्ध देख गाड़ी का पीछा करना शुरू किया। बदमाश मैक्स को पुरनापुर नहर की तरफ लेकर गए जहां आगे से पुलिस ने बदमाशों की गाड़ी को घेर लिया। अपने को घिरता देख मैक्स सवार बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी।

दो बदमाशों को लगी गोली

पुलिस की जवाबी फायरिंग मे दो बदमाशों के पैर में गोली लगी और वो घायल हो गए। इस दौरान एक पुलिसकर्मी भी घायल हो गया। पकड़े गए बदमाश संजय मौर्य पुत्र मोहनलाला निवासी सेखान नवादा थाना बारादरी, दूसरा बदमाश जलालुद्दीन उर्फ राजा पुत्र शेर अली देवचरा थाना भमोरा ने बताया कि उनके द्वारा लूट और चोरी की घटनाएं की गई हैं। दोनों बदमाश हिस्ट्री शीटर हैं। उनके खिलाफ कई थानों मे मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस ने बदमाशों के पास से 15 हजार रुपए ,10 चोरी किए हुए टायर, एक बिना नंबर की बोलरो कार, दो अवैध तमंचे, दो खोखा कारतूस बरामद किए।

ये रहे शामिल

पुलिस ने मुठभेड़ में घायल हुए बदमाशों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां उनका इलाज चल रहा है। बदमाशों को पकड़ने वाली टीम में प्रभारी निरीक्षक संजय तोमर, इंस्पेक्टर अजय सिंह, उपनिरीक्षक मनोज कुमार उपाध्याय, हेड कांस्टेबल मोहम्मद फहीम, तिरमल सिंह, कांस्टेबल प्रदीप कुमार, विजिल मलिक, आशुतोष, राजेश और पवन शामिल रहे।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story