Bareilly News: परिवार के लोगों ने शादी करने से किया मना, फ्लाई ओवर से कूद कर जान देने पहुंची युवती

Bareilly News | Attempted suicide | Crime News | UP Police | Newstrack UP News | न्यूज़ ट्रैक | UP News | यूपी न्यूज़

Sunny Goswami
Published on: 15 Oct 2024 10:38 AM GMT
Family members refused to let her get married, girl tried to end her life by jumping from a flyover
X

परिवार के लोगों ने शादी करने से किया मना, फ्लाई ओवर से कूद कर जान देने पहुंची युवती: Photo- Newstrack

Bareilly News: उत्तर प्रदेश के जनपद बरेली में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक युवती फ्लाईओवर से कूदने का प्रयास कर रही है। वीडियो में नीचे खड़े लोग युवती को कूदने से मना कर रहे है। पर युवती बार बार कूदने का प्रयास कर रही है। कुछ देर बाद पुल के ऊपर चढ़ कर किसी ने युवती को कूदने से बचा लिया। इस दौरान मौके पर डायल 112 और थाना पुलिस पहुंच गई। पुलिस युवती और युवक को अपने साथ थाने लेकर आ गई। युवक और युवती दोनो ही एक गांव के रहने वाले बताए जा रहे है।

बता दें कि यह मामला जनपद के मीरगंज थाना क्षेत्र का है।मीरगंज थाना क्षेत्र के गांव के रहने वाली युवती मंगलवार को ग्यारह बजे के आसपास हाइवे फ्लाईओवर से नीचे कूदकर खुदकुशी करने की कोशिश करने लगी। इस दौरान जब लोगो को पता चला तो बड़ी संख्या में लोग मौके पर पहुंचे और युवती को कूदने से मना करने लगे इस दौरान किसी ने डायल 112 को सूचना दे दी।

युवती कई बार कूदने की कोशिश करती है

डायल 112 के साथ थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और युवती को कूदने से मना करने लगी वीडियो मे देख सकते है कि युवती कई बार कूदने की कोशिश करती है पर नीचे खड़े लोग और पुलिस के द्वारा मना करने पर वो बार बार रुक जाती है।

युवती को कूदने से बचा लिया

तभी किसी ने फ्लाईओवर के पास बनी सीडी पर चढ़ कर युवती को कूदने से बचा लिया युवती ने बताया कि वो ऋषिकेश से मीरगंज आई थी उसके परिवार के लोग ऋषिकेश में रहकर काम करते है वो अपने ही गांव ने के रहने वाले युवक से प्यार करती है पर उसके परिवार वाले शादी नही करने दे रहे है वो दोनो एक ही बिरादरी के है, जिससे वो प्यार करती है वो भी उसके पास आकर ऋषिकेश में काम कर चुका है।

अभी कुछ दिनों पहले ही वो अपने गांव आ गया था इस दौरान दोनो की बात हुई और वो खुदकुशी करने के लिए फ्लाईओवर से नीचे कूदने लगी। उसको किसी ने पीछे से पकड़ खुदकुशी करने से रोक लिया। सूचना मिलते ही थाना पुलिस मौके पर पहुंची युवती और युवक को अपने साथ थाने लेकर आई।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story