×

Bareilly: फरीदपुर का तस्कर गिरफ्तार, सवा करोड़ की 2 किलो 500 ग्राम अफीम बरामद

Bareilly News: पुलिस ने गुरुवार देर रात मुखबिर की सूचना पर मोटरसाइकिल सवार एक व्यक्ति को पकड़कर तलाशी ली तो उसके कब्जे से 2 किलो 500 ग्राम अफीम और 1000 रुपये नगद बरामद हुए।

Sunny Goswami
Published on: 24 Feb 2024 2:42 AM GMT
Bareilly Smuggler arrested
X

Bareilly Smuggler arrested  (photo: social media )

Bareilly News: मीरगंज थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर गुरुवार रात हुरहुरी करौरा रोड पर थाना व कस्बा फरीदपुर के एक बड़े तस्कर को पकड़कर उसके कब्जे से सवा करोड़ रुपये अनुमानित कीमत की 2 किलो 500 ग्राम अफीम बरामद कर ली। एनडीपीएस एक्ट की संबंधित धाराओं में उसे गिरफ्तार कर जेल भेजा है।

पुलिस ने गुरुवार देर रात मुखबिर की सूचना पर हुरहुरी करौरा रोड पर दबिश देकर संदेह के आधार पर मोटरसाइकिल सवार एक व्यक्ति को पकड़कर तलाशी ली तो उसके कब्जे से 2 किलो 500 ग्राम अफीम और 1000 रुपये नगद बरामद हुए। अभियुक्त को थाने लाकर पूछताछ की गई तो उसने अपना नाम-पता अयूब उर्फ कल्लू पुत्र लियाकत सफी मोहल्ला मिर्धान थाना व कस्बा फरीदपुर बताया।

पूछताछ में अभियुक्त ने बताया कि यह अफीम कस्बा फतेहगंज पश्चिमी के मोहल्ला इस्लामनगर निवासी इंतजार पुत्र अब्दुल वाहिद की है। इंतजार से अफीम लेकर वह थाना मीरगंज के गांव गुलड़िया में तस्कर राहिल पुत्र जाहिद खां को बेचने को ले जा रहा था। अफीम की तस्करी के वास्ते हीरो स्प्लेंडर प्लस यूपी 25 सीवी 1458 मोटरसाइकिल उसे थाना अलीगंज के गांव ढकिया फैजुल्लापुर निवासी जितेंद्र पुत्र रामपाल ने दी थी। पुलिस ने अभियूक्त अयूब को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। साथ ही तस्करी में इस्तेमाल की जा रही मोटरसाइकिल को भी सीज कर दिया है।

पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया

शातिर अयूब के विरुद्ध एनडीपीएस एक्ट, चोरी और आबकारी अधिनियम के तीन मुकदमे थाना फरीदपुर में भी दर्ज हैं। तस्करी में मददगार राहिल और जितेंद्र के विरुद्ध भी पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और इन दोनों फरार अभियुक्तों की तलाश में भी सरगर्मी से जुट गई है।

अफीम तस्करी का भंडाफोड़ करने में मीरगंज प्रभारी निरीक्षक कुंवर बहादुर सिंह, एसआई जयप्रकाश, ओमकुमार, कांस्टेबल आशीष कुमार, मो. उमर और विशाल त्यागी शामिल रहे।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story