TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Bareilly News: सिटी मजिस्ट्रेट से किसानों की वार्ता सफल, तीसरे दिन किसानों का धरना समाप्त

Bareilly News: तहसील गेट पर शनिवार से धरना पर बैठे गन्ना किसानों का धरना प्रदर्शन आज तीसरे दिन भी शाम तक जारी रहा।

Sunny Goswami
Published on: 30 Sep 2024 4:21 PM GMT
Bareilly News ( Pic-  NewsTrack)
X

Bareilly News ( Pic-  NewsTrack)

Bareilly News: गन्ना समिति चुनाव में धांधली का आरोप लगाते हुए तहसील गेट पर शनिवार से धरना पर बैठे गन्ना किसानों का धरना प्रदर्शन आज तीसरे दिन भी शाम तक जारी रहा। सब्र का बांध टूटने पर किसान आत्म हत्या के इरादे से रेलवे स्टेशन होते हुए रेल पटरी पर पहुंच गए बमुश्किल पुलिस समझा बुझा कर स्टेशन से बाहर लायी। शाम के समय प्रदर्शन कारियों को समझाने पहुँचे सिटी मजिस्ट्रेट ने किसानों को समझाया जिसके बाद किसानों ने धरना शाम को समाप्त कर दिया किसानों का कहना है कि वो अपनी मांगों को लेकर हाईकोर्ट मे जाएंगे।

मिली जानकारी के मुताबिक मीरगंज गन्ना सहकारी समिति डेलीगेट चुनाव में बिना खामी के अधिकांश नामांकन खारिज कर देने और चुनाव में धांधली का आरोप लगाते हुए विगत शनिवार से गन्ना किसान तहसील गेट पर नामांकन बहाली की माँग को लेकर धरने पर बैठे। किसी बड़े नेता का समर्थन नहीं मिलने से गुस्साये प्रदर्शनकारी राहुल गंगवार के नेत्रत्व में आत्म हत्या के इरादे से धरना स्थल से उठकर दो बजे दोपहर नगरिया सादात रेलवे स्टेशन पहुंचे। इंस्पेक्टर के समझाने के बाद किसान स्टेशन परिसर के बाहर आ गए।

करीब डेढ़ घंटे बाद मौके पर पहुंचे सिटी मजिस्ट्रेट राजीव शुक्ला रेलवे स्टेशन के पास जमे प्रदर्शनकारियों के पास पहुँचे सिटी मजिस्ट्रेट के साथ सीओ गौरव सिंह और तहसीलदार विशाल कुमार शर्मा ने भी किसानों को समझाने की कोशिश की कुछ देर प्रदर्शनकारी अपनी माँग पर अडे रहे फिर उसके बाद सिटी मजिस्ट्रेट के समझाने के बाद किसानों ने अपना धरना प्रदर्शन समाप्त करने की बात कही। प्रदर्शनकारी किसान राहुल गंगवार ने बताया कि सिटी मजिस्ट्रेट राजीव शुक्ला के कहने पर उन्होंने धरना प्रदर्शन समाप्त कर दिया है। अब वो कोर्ट में जाकर अपनी बातों को रखेंगे।Bareilly News: सिटी मजिस्ट्रेट से किसानों की वार्ता सफल, तीसरे दिन किसानों का धरना समाप्त


Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story