Bareilly News: पुलिस एनकाउंटर में बदमाश को लगी गोली, चार गिरफ्तार, खाना खाने को लेकर हुआ था विवाद

Bareilly News: अर्जुन ने जान से मारने की नीयत से अपने साथियों के साथ सौरभ पर फायरिंग कर दी, जिसमे सौरभ बाल-बाल बच गया सौरभ ने तुरंत ही इसकी सूचना पुलिस को दी।

Sunny Goswami
Published on: 11 July 2024 10:54 AM GMT
Police arrested four miscreants in a dispute over food
X

खाना खाने को लेकर हुए विवाद में पुलिस ने चार बदमाशों को किया गिरफ्तार: Photo- Newstrack

Bareilly News: उत्तर प्रदेश के जनपद बरेली में ढ़ाबे पर खाना खाने के दौरान एक युवक ने अपने साथियों के साथ एक युवक पर जान से मारने की नीयत से फायरिंग कर दी। पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। इस दौरान पुलिस एक युवक को तमंचा बरामदगी के लिए अपने साथ ले जा रही थी। आरोपी युवक ने अचानक पुलिस टीम पर फायर कर दिया। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में युवक के पैर में गोली लग गई। पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर कार्रवाई करते हुए आज जेल भेज दिया।

फतेहगंज पश्चिमी थाना क्षेत्र में 10 जुलाई को सौरव गंगवार पुत्र महेंद्र पाल निवासी लोधी नगर कस्बा फतेहगंज पश्चिमी हाईवे स्थित एक ढ़ाबे पर खाना खाने के लिए गए थे। इस दौरान अर्जुन उर्फ युवराज सिंह पुत्र वीरेंद्र सिंह निवासी मोहल्ला अंसारी चौड़ा खडंजा कस्बा फतेहगंज पश्चिमी अपने पांच दोस्तों के साथ वहां पहुंचा, जिसका ढाबे पर खाना खाने आए सौरभ से विवाद हो गया।

जान से मारने की नीयत से की फायरिंग

अर्जुन ने जान से मारने की नीयत से अपने साथियों के साथ सौरभ पर फायरिंग कर दी, जिसमे सौरभ बाल-बाल बच गया सौरभ ने तुरंत ही इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गई। आरोपी पुलिस को देखते हुए तमंचा से फायर करते हुए स्कॉर्पियो कार से फरार हो गए। इस दौरान बदमाशों ने पुलिस की चीता मोबाइल को भी टक्कर मारने का प्रयास किया। बाजार में इस दौरान अफरा तफरी सी मच गई।

पुलिस ने घेराबंदी कर गांव कुरतरा होते हुए सतईया खास के पास अर्जुन सिंह उर्फ युवराज, शिवकुमार पुत्र बादाम सिंह निवासी ठिरिया ठाकुरान सीबीगंज, अजय गंगवार पुत्र किशन लाल गंगवार निवासी भोलापुर को पकड़ने का प्रयास किया लेकिन अर्जुन को छोड़कर अन्य आरोपी फरार हो गए। उसके बाद पुलिस ने विनय कश्यप निवासी अंसारी चौड़ा खडंजा, रौनक निवासी अंसारी चौड़ा खडंजा, दीपक गंगवार पुत्र किशन लाल निवासी भोलापुर थाना फतेहगंज पश्चिमी को गिरफ्तार कर लिया।

बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी

अर्जुन को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस उसे पूछताछ के लिए कारतूस बरामद करने की बात कह कर (एएनए) रोड फैक्ट्री में खंडहर की तरफ ले जा रहे थी अर्जुन ने वहां छुपाए तमंचे से पुलिस टीम पर फायर कर दिया पुलिस ने अपने बचाव में उसके पैर पर गोली मार दी जिससे वह घायल हो गया, पुलिस घायल को ईलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ केंद्र लाई।

आरोपियों के पास से दो बरामद हुए

पकड़े गए चारों आरोपी शातिर किस्म के अपराधी हैं जिसमें अर्जुन के खिलाफ थाना फतेहगंज में पांच मुकदमे दर्ज हैं विनय कश्यप के खिलाफ दो और रौनक दीपक के खिलाफ दो-दो मुकदमे दर्ज हैं पुलिस ने आरोपियों के पास से दो तमंचे 315 बोर एक खोखा कारतूस 315 बोर,एक मिस कारतूस 315 बोर , चार जिंदा कारतूस 315 बोर बरामद किया है इसके साथी घटनाओं में उपयोग हुई स्कॉर्पियो गाड़ी भी बरामद कर ली है।


सीओ हाइवे नितिन कुमार ने बताया

सीओ हाइवे नितिन कुमार ने बताया कि बुधवार को कृष्णा ढाबा पर खाने को लेकर विवाद हो गया अर्जुन सिंह ने अपने साथियों के साथ ढाबे पर बैठे सौरभ गंगवार पर फायरिंग कर दी जिसमे सौरभ बाल बाल बच गया, सूचना पर पहुंची पुलिस को देख अर्जुन अपने साथियों के साथ फायरिंग करता हुआ भाग गया। पुलिस ने पीछा कर अर्जुन सहित चार बदमाशो को गिरफ्तार कर लिया। दो बदमाश मौके से फरार हो गए, पुलिस अर्जुन को कारतूस बरामद करने के लिए एएनए के पास खंडर पर ले गई जहां अर्जुन ने कारतूस के साथ एक तमंचा भी छुपा रखा था, अर्जुन ने तमंचा उठाकर पुलिस पर फायर कर दिया और भागने की कोशिश की जवाबी कार्रवाई मे पुलिस ने अर्जुन के पैर में गोली मारी और उसको इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ले गई पकड़े गए चारो बदमाशो के अपराधिक इतिहास है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story