×

Bareilly News: घूरा डालने पर झगड़ा, महिला की मौत, पति-पत्नी सहित बेटी पर एफआईआर

Bareilly News: जनपद के थाना शाही के गांव भमोरा में सोमवार सुबह साढ़े 6 बजे घूरा डालने को लेकर विवाद हो गया। गांव की रहने वाली क्रांति पुत्री मोहनलाल सुबह घूरा डालने जा रही थी। तभी गांव की ही रहने वाली माया पुत्री हेमपाल उर्फ़ बाबू ने घूरा डालने का विरोध किया जिस पर मौके पर कहासुनी हो गयी।

Sunny Goswami
Published on: 22 April 2024 2:04 PM GMT (Updated on: 22 April 2024 2:33 PM GMT)
Bareilly News
X
Bareilly News (Pic:Newstrack)

Bareilly News: सोमावर सुबह घूरा डालने गयी युवती से हुए विवाद मे तीन लोगों ने मिलकर एक महिला से मारपीट की। मारपीट ज्यादा होने के कारण महिला की हालत खराब हो गई। हॉस्पिटल ले जाते वक्त महिला की रास्ते में मौत हो गई। घटना की सूचना पर पहुँची पुलिस ने महिला के शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने घटना में शामिल तीन लोगों के खिलाफ गंभीर धाराओं मे मुकदमा दर्ज़ कर लिया।

मामूली बात बनी जान की वजह

जनपद के थाना शाही के गांव भमोरा में सोमवार सुबह साढ़े 6 बजे घूरा डालने को लेकर विवाद हो गया। गांव की रहने वाली क्रांति पुत्री मोहनलाल सुबह घूरा डालने जा रही थी। तभी गांव की ही रहने वाली माया पुत्री हेमपाल उर्फ़ बाबू ने घूरा डालने का विरोध किया जिस पर मौके पर कहासुनी हो गयी। मामला बढ़ता देख हेमपाल और उसकी पत्नी शांति देवी भी घूरा डालने आई। क्रांति का विरोध कर उसे ज़ोर-ज़ोर से गालियां देने लगे। गालियों के शोर की आवाज़ सुनकर मौके पर पहुँची क्रांति की माँ चंपा देवी अपनी बेटी को बचाने पहुँची तो माया ने अपनी बेटी को बचाने आई चंपा देवी के साथ मारपीट की।

अस्पताल ले समय महिला की मौत

मारपीट ज्यादा होने के कारण चंपा देवी मौके पर ही बेहोश होकर गिर गयी। मोहनलाल गंभीर हालत में अपनी पत्नी चंपा देवी को इलाज के लिए अस्पताल लेकर जा रहें थे कि तभी रास्ते में ही चंपा देवी की मौत हो गयी। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुँची पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और गांव के ही तीन लोग माया पुत्री हेमपाल उर्फ़ बाबूजी, हेमपाल उर्फ़ बाबूजी पुत्र नत्थू लाल, शांति देवी पत्नी हेमपाल उर्फ़ बाबूजी के खिलाफ गंभीर धाराओं मे मुकदमा दर्ज़ कर लिया है। घटना के बाद तीनो आरोपी गांव से फरार है। खबर लिखें जाने तक तीनों आरोपी पुलिस गिरफ्त से बाहर है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story