Bareilly News: जिला अस्पताल के एसएनसीयू वार्ड मे लगी आग, बच्चो को किया रेफर

Bareilly News: जिला महिला अस्पताल में बने एसएनसीयू वार्ड में आग लगने से हड़कंप मच गया। आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है। सूचना पर पहुंचे अस्पताल प्रशासन ने मुख्य सप्लाई बंद कर आग बुझाई।

Sunny Goswami
Published on: 28 Nov 2023 2:00 PM GMT
Bareilly News
X

 Bareilly News (Pic:Newstrack) 

Bareilly News: जिला अस्पताल मे मंगलवार को एसएनसीयू वार्ड मे शार्ट सर्किट से आग लगने से हड़कंप मच गया। आगे से स्टाप से लेकर तीमारदार की चीखने चिल्लाने की आवाज़े दूर दूर तक सुनाई दी। वार्ड में एडमिट बच्चो की हालत ख़राब होने पर बच्चो को एम्बुलेंस से दूसरे जिलों मे शिफ्ट किया गया। जिला महिला अस्पताल में बने एसएनसीयू वार्ड में आग लगने से हड़कंप मच गया। आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है। सूचना पर पहुंचे अस्पताल प्रशासन ने मुख्य सप्लाई बंद कर आग बुझाई।

स्पार्किंग से हुई घटना

एसएनसीयू वार्ड में सप्लाई बंद होने से बच्चों की हालत बिगड़ी आनन फानन में डॉक्टरों ने वार्ड में एडमिट बच्चों को एम्बुलेंस से इलाज के लिए दूसरे जिलों में शिफ्ट किया। सीएमएस त्रिभुवन प्रसाद ने बताया कि महिला जिला अस्पताल मे आग लगने से नुकसान नही हुआ है। सुबह हमारे एस एन सी यू वार्ड और ऑपरेशन थिएटर के बीच मे जो बरामदा है वहां उसकी छत पर कुछ स्पार्किंग हुई जिससे धुआँ धुआँ हो गया।

उन्होनें कहा कि आग से अफरातफरी सी मच गयी लेकिन वक़्त रहते हमारे स्टाफ और कर्मचारियों ने वहां का कनेक्शन काट कर साथ ही वहां के खिड़की और दरवाज़े खोल कर इकट्ठा हुआ धुआँ बाहर निकाला। फिलहाल कोई जानमाल का नुकसान नहीं हुआ है। उस क्षेत्र की बिजली काट दी गयी है बाकी अस्पताल मे बिजली की सप्लाई सुचारु रूप से चल रही है। आग लगने वाले क्षेत्र पर मरम्मत का कार्य किया जा रहा है। फायर ब्रिगेड को सूचना नहीं दी गयी थी। उससे पहले ही उनके कर्मचारियों ने आग पर काबू पा लिया था।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story