×

Bareilly News: दीपक की लौ से घर में लगी आग, सामान जलकर हुआ राख

Bareilly News: मजदूर के घर में बने मंदिर में दीपक से घर में आग लग गई जिससे घर में रखा सारा सामान जलकर राख हो गया।

Sunny Goswami
Published on: 16 Jun 2024 2:06 PM GMT
Fire broke out in the house due to the flame of the lamp, goods burnt to ashes
X

दीपक की लौ से घर में लगी आग, सामान जलकर हुआ राख: Photo- Newstrack

Bareilly News: उत्तर प्रदेश के जनपद बरेली में पूजा घर में जल रहे दीपक की लौ से घर में रखा सारा सामान जलकर राख हो गया। मजदूर के घर में बने मंदिर में दीपक से घर में आग लग गई जिससे घर में रखा सारा सामान जलकर राख हो गया। घर से बाहर निकली आग की लपटों को देख पड़ोस में रहने वाले लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस और फायर ब्रिगेड को दी। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने आधा घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। लेकिन तब तक घर में रखा सारा सामान जलकर राख हो गया।

घर का सारा सामान जलकर राख

थाना सुभाष नगर क्षेत्र के मुस्तफानगर के रहने वाले सुनील पुत्र बिहारी अपनी मां पुष्पा देवी के साथ रहता है। वह और उसका भाई मजदूरी करके परिवार का खर्चा चलाते हैं, उसकी मां पुष्पा देवी कपड़ों में प्रेस करने का काम करती है। आज तीनों लोग पूजा करने के बाद परिवार के सभी सदस्य अपने अपने काम पर चले गए। इसी दौरान दीपक की लौ से कमरे में आग लग गई, देखते ही देखते आगे ने विकराल रूप धारण कर लिया जिससे घर पर रखा सारा सामान धू-धू करके जलने लगा।

घर के बाहर धुआं देख पड़ोसी अकील ने जब कमरे में लपट उठती देखी तो उसके होश उड़ गए। उसने आग की सूचना फायर ब्रिगेड को दी साथ ही पड़ोसियों ने फायर ब्रिगेड के आने से पहले आग बुझाने का काफ़ी प्रयास किया। लेकिन आग पर काबू नहीं पाया जा सका। सूचना के आधे घंटे बाद पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जब तक फायर ब्रिगेड वाले आग बुझा पाते तब तक घर का सारा सामान चल कर राख हो चुका था। घर में आग लगने से हुए नुकसान के बाद घर के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story