Bareilly News: बाइक की टक्कर से घायल बच्ची की इलाज के दौरान मौत, मचा कोहराम

Bareilly News: हादसे में घायल बच्ची की आज इलाज दौरान मौत हो गई। कुछ दिनों पहले बच्ची अपने खेत जा रही थी तभी बाइक सवार ने बच्ची को टक्कर मार दी। जिसमे वो गंभीर रूप से घायल हो गई थी।

Sunny Goswami
Published on: 8 Aug 2024 1:29 PM GMT
Bareilly News
X

Bareilly News (Pic: Newstrack)

Bareilly News: हादसे में घायल बच्ची की आज इलाज दौरान मौत हो गई। कुछ दिनों पहले बच्ची अपने खेत जा रही थी तभी बाइक सवार ने बच्ची को टक्कर मार दी। जिसमे वो गंभीर रूप से घायल हो गई थी। परिजन बच्ची की इलाज के लिए जिला अस्पताल लेकर आए जहां इलाज के दौरान आज बच्ची की मौत हो गई। मौत की सूचना पर पहुंची पुलिस ने बच्ची के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। बच्ची की मौत के बाद उसके परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।

आपको बता दें, कि थाना आंवला क्षेत्र के गांव राम नगला के रहने वाले देशपाल की सात वर्षीय बेटी रश्मि एक अगस्त को घर से अपने खेत पर जा रही थी। जैसे ही वो गांव के बाहर पहुंची तभी खेत से कुछ दूरी पर एक बाइक सवार ने उसको टक्कर मार दी। टक्कर मारने के बाद बाइक सवार मौके से फरार हो गया। रास्ते से जा रहे ग्रामीणों ने घायल बच्ची को जमीन पर पड़ा देख उसके परिजनों को घटना की सूचना दी। सूचना मिलते ही बच्ची के परिवार के लोग मौके पर पहुंचे और बच्ची को उपचार के लिए निजी अस्पताल लेकर गए।

बच्ची की हालत गंभीर देख डॉक्टरों ने उसको जिला अस्पताल रेफर कर दिया। गुरुवार को आज सात दिन बाद बच्ची की इलाज के दौरान मौत हो गई। जैसे ही बच्ची की मौत की सूचना परिजनों को हुई तो कोहराम मच गया। बच्ची के पिता ने बताया कि उसकी बेटी गांव के ही प्राथमिक विद्यालय में पढ़ाई कर रही थी। एक अगस्त को वो खेत पर जा रही थी तभी बाइक सवार ने उसको टक्कर मार दी जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गई। आज सात दिन बाद उसकी बेटी की इलाज के दौरान मौत हो गई। रश्मि दो बहने और एक भाई थे। रश्मि की मौत के बाद उसकी मां राजकुमारी का रो रोकर बुरा हाल है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story