Bareilly Crime: मंगेतर को होटल में बुला कर किया ऐसा कांड, होटल स्टाफ को भनक तक नहीं और फिर जो हुआ...

Bareilly Crime: आशंका है कि हत्या से पहले शब्बो को नशा या जहर दिया गया होगा जिसकी वजह से वह प्रतिरोध नहीं कर सकी।

Ashish Kumar Pandey
Published on: 21 Aug 2024 6:53 AM GMT
Bareilly Crime: मंगेतर को होटल में बुला कर किया ऐसा कांड, होटल स्टाफ को भनक तक नहीं  और फिर जो हुआ...
X

मंगेतर को होटल में बुलाया और मौत के घाट उतार दिया   (फोटो: सोशल मीडिया )

Bareilly Crime: यूपी के बरेली से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक प्रेमी ने अपने मंगेतर को होटल में बुलाया और क्रूरता की सारी हदें पार करते हुए बेरहमी से उसे मौत के घाट उतार दिया। बरेली कोतवाली से महज सौ मीटर दूर स्थित प्रीत पैलेस होटल में शाही कस्बा निवासी युवती फरजाना उर्फ शब्बो की गला रेतकर निर्ममता से हत्या उसके मंगेतर आजमनगर निवासी आलम कुरैशी ने कर दी। उसके बाद मंगेतर ने ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली। मंगलवार दोपहर कमरे से युवती का शव मिलने के बाद कोतवाली पुलिस ने छह घंटे में ही इस मामले का खुलासा कर दिया। वहीं दोनों की मौत के बाद हत्या की वजह राज बनकर ही रह गई।

18 अगस्त को कमरा बुक कराया था

बताया जा रहा है कि पुराना रोडवेज बस स्टैंड के पास प्रीत पैलेस होटल में आजमनगर निवासी आलम ने 18 अगस्त की शाम कमरा बुक किया था। उसके साथ उसकी मंगेतर भी आई थी। होटल स्टाफ ने केवल आलम के आधार कार्ड का फोटो अपने मोबाइल फोन में लिया। इस दौरान आलम तो बाहर आता-जाता रहा पर युवती उसके साथ कहीं आती-जाती नहीं दिखी। दरअसल आलम ने युवती की चाकू से गला रेतकर व शरीर पर ताबड़तोड़ वार कर कब हत्या कर गया, किसी को पता ही नहीं चला।


कमरा खोलकर देखा तो उड़ गए होश

मंगलवार दोपहर तक युवती का शव होटल के कमरे में सड़ता रहा। बदबू आने पर होटल के स्टाफ ने कमरा खोलकर देखा तो उनके होश उड़ गए। इसकी सूचना कोतवाली पुलिस को दी। जानकारी पर एसपी सिटी राहुल भाटी, सीओ प्रथम पंकज श्रीवास्तव, कोतवाल दिनेश शर्मा, पुलिस, फॉरेंसिक टीम, डॉग स्क्वॉड और क्राइम ब्रांच की टीम मौके पर पहुंची और साक्ष्य जुटाए।


पुलिस ने शब्बो की ऐसे की पहचान

होटल प्रबंधन से मिली आलम की आईडी के आधार पर पुलिस ने शब्बो की पहचान की। बाद में पता लगा कि आलम ने सोमवार रात करीब नौ बजे फतेहगंज पश्चिमी क्षेत्र में धनेटा क्रॉसिंग के पास 14230 योगनगरी ऋषिकेश-प्रयागराज संगम एक्सप्रेस से कटकर अपनी जान दे दी। जीआरपी ने अज्ञात के तौर पर उसका पंचनामा भरवाया। कोतवाली पुलिस ने परिजनों को साथ ले जाकर शव की पहचान कराई।

माना जा रहा है कि हत्या करने के बाद आलम पकड़े जाने के डर से जल्दबाजी में होटल से निकला होगा। यही वजह रही कि उसने कमरे का दरवाजा भी लॉक नहीं किया। एसपी सिटी राहुल भाटी ने बताया कि युवती की हत्या के बाद आरोपी आलम ने ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि काफी समय पहले दोनों की शादी तय हुई थी। हत्या की क्या वजह रही, दोनों लोगों की मौत के बाद ये स्पष्ट नहीं हो सका है।


नहीं बता सके युवती कब आई थी

एसपी सिटी राहुल भाटी, सीओ प्रथम पंकज श्रीवास्तव ने जब होटल के मालिक करनप्रीत सिंह व मैनेजर राजकुमार से पूछताछ की तो वह सवालों का जवाब देने की बजाय बगलें झांकते दिखे। वह सही से नहीं बता सके कि युवती किस समय आई और उसकी आईडी जमा क्यों नहीं कराई गई।

निर्ममता से दिन में युवती की हत्या की गई तो किसी स्टाफ ने उसकी चीख या आवाज आखिर क्यों नहीं सुनी? आरोपी के आराम से निकल जाने के बाद भी करीब 18 घंटे तक कमरे में मौजूद लोगों की सुध क्यों नहीं ली गई? इन सवालों के जवाब भी उनके पास नहीं थे।

स्टाफ ने सफाई दी कि कमरे में लड़की होने की वजह से उन्होंने बिना बुलाए जाने से परहेज किया। तंग जीने से होकर ऊपर तीसरी मंजिल पर पहुंचे अधिकारियों को होटल में बाकी इंतजाम भी ढुलमुल से लगे। एसपी सिटी ने बताया कि उच्चाधिकारियों को स्थिति बताई जाएगी। होटल प्रबंधन पर भी कार्रवाई हो सकती है।

मंगलवार को नहीं हो सका पोस्टमार्टम

पुलिस अधिकारियों ने घटनास्थल का जायजा लिया और बेड पर लहूलुहान पड़े शव की हालत देखी। उसके कपड़े भी अस्त-व्यस्त थे। इस बात को लेकर अफसर चौंके कि आखिर हत्या की किसी को भनक क्यों नहीं लगी।

आशंका है कि हत्या से पहले शब्बो को नशा या जहर दिया गया होगा जिसकी वजह से वह प्रतिरोध नहीं कर सकी। शव का मंगलवार को पोस्टमार्टम नहीं हो सका। ऐसे में बुधवार को स्थिति साफ हो सकती है।

होटल एसोसिएशन बोली- निष्पक्ष जांच करे पुलिस

होटल प्रीत पैलेस में हत्या के मामले में सवाल उठे तो होटल वेलफेयर एसोसिएशन के पदाधिकारी सतीश अग्रवाल व डॉ. अनुराग सक्सेना के नेतृत्व में घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने एसपी सिटी राहुल भाटी से निष्पक्ष जांच की मांग की। प्रतिनिधिमंडल में अमित पांडे, आलोक चौरसिया, निखिल थापर, जुनैद, मोहमद अफजाल, दिनेश शर्मा, शुजा खान व आर के अग्रवाल आदि शामिल रहे।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story