Bareilly News: सियार के जानलेवा हमले से बच्ची गंभीर रूप से घायल, उपचार जारी

Bareilly News: 11 वर्षीय बच्ची सियार के हमले से घायल हो गई। जिला अस्पताल में बच्ची का इलाज जारी है।

Sunny Goswami
Published on: 2 Jun 2024 2:01 PM GMT
Bareilly News
X

घायल बच्ची। (Pic: Newstrack)

Bareilly News: जानवरों के घातक हमले से लोगों का जान जोखिम में आ जाती है। ऐसा ही जान जोखिम में ड़ालने वाला एक मामला बरेली से सामने आया है जहां बच्चों के साथ खेत पर जा रही बच्ची पर सियार ने जानलेवा हमला कर दिया। हमले में बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई। परिजन बच्ची को उपचार के लिए सीएचसी लेकर गए जहाँ डॉक्टरों ने बच्ची की हालत गंभीर देख जिला अस्पताल रेफर कर दिया। घायल बच्ची का जिला अस्पताल मे इलाज चल रहा है।

सियार ने किया जानलेवा हमला

थाना बिशारतगंज क्षेत्र के गांव डखोरा की रहने वाली 10 वर्षीय कामिनी पर सियार ने जानलेवा हमला कर दिया। कामिनी शनिवार देर शाम गांव के बच्चों के साथ खेत की तरफ घूमने जा रही थी। जैसे ही वो गांव से बाहर जंगल की तरफ पहुँची तभी सियार ने कामिनी पर जानलेवा हमला कर दिया। सियार को हमला करता देख कामिनी के साथ आए बच्चे भाग गए और उन्होंने ग्रामीणों को सियार के हमले की बात बतायी।

बच्ची का अस्पताल में इलाज जारी

सूचना पर मौके पर पहुंचे परिजनों ने देखा कि कामिनी बेहोश पड़ी हुई थी। जिसके बाद परिजनों के होश उड़ गए। ग्रामीणों ने मामले की जानकारी 108 एम्बुलेंस को दी। एम्बुलेंस से परिजन कामिनी को उपचार के लिए सीएचसी लेकर गए जहाँ डॉक्टरों ने कामिनी की हालत गंभीर देख उसको जिला अस्पताल रेफर कर दिया। कामिनी का जिला अस्पताल मे इलाज चल रहा है। उसके मुँह पर सियार ने गहरे घाव किए हैं जिससे वो मौके पर बेहोश हो गई। कामिनी के चाचा खेमकरन ने बताया कि वो कल देर शाम गांव के बच्चो के साथ खेल रही थी तभी सियार ने उसपर हमला कर दिया, सियार के हमले से कामिनी के मुँह पर गहरे घाव हुए हैं जिसका इलाज जिला अस्पताल मे चल रहा है।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story