Bareilly: पैमाइस करने गए लेखपाल से महिला प्रधान ने की मारपीट, केस दर्ज़

Bareilly News: लेखपाल के साथी अनुज ने हमले का अपने मोबाइल से वीडियो बनाया तो प्रधान और उसके बेटो ने लेखपाल और उसके साथी का मोबाइल भी लूट लिया। लेखपाल ने मौके से भागकर पुलिस को घटना के बारे मे बताया।

Sunny Goswami
Published on: 23 Feb 2024 4:47 PM GMT
Bareilly News
X

Bareilly News (Pic:Newstrack) 

Bareilly News: जनपद के एक गांव में चकरोड की पैमाइस करने गए लेखपाल और उसके साथी पर महिला प्रधान और उसके तीन बेटों ने मारपीट की। लेखपाल ने प्रधान और उसके बेटों पर दोस्त का मोबाइल फ़ोन लूटने का आरोप लगाया है। पुलिस ने लेखपाल की तहरीर पर महिला प्रधान सहित उसके तीन बेटों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

लाठी डंडे और धारदार हथियार से किया हमला

जानकारी के अनुसार ग्राम मीरपुर के रहने वाले रामवीर पुत्र रामौतार ने आईजीआरएस पर चकरोड से संबंधित शिकायत की थी। जिसकी शिकायत पर शुक्रवार को हल्का लेखपाल गिरेन्द्र सिंह और जवर सिंह ग्राम मीरपुर मे चकरोड की पैमाइस कर रहे थे कि तभी ग्राम प्रधान राकेश कुमारी पत्नी शंकरलाल और उसके तीन बेटे धीरेंद्र, हरजेंद्र और अनिल ने लेखपाल और उसके साथी अनुज पुत्र रामभरोसे पर लाठी डंडे और धारदार हथियारों से हमला कर दिया।

पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

लेखपाल के साथी अनुज ने हमले का अपने मोबाइल से वीडियो बनाया तो प्रधान और उसके बेटो ने लेखपाल और उसके साथी का मोबाइल भी लूट लिया। लेखपाल ने मौके से भागकर पुलिस को घटना के बारे मे बताया। पुलिस ने लेखपाल की तहरीर के आधार पर प्रधान सहित उसके तीन बेटों के खिलाफ गंभीर धाराओ मे मुकदमा दर्ज कर लिया और मामले की जांच में जुट गई। वहीं प्रभारी निरीक्षक रविंद्र कुमार ने बताया कि लेखपाल की तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत किया गया है और मामले की जाँच की जा रही है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story