Bareilly News: एक्सीडेंटल फायरिंग के दौरान हेड कांस्टेबल को लगी गोली ,निजी अस्पताल में चल रहा इलाज

Bareilly News: एनुअल फायरिंग के बाद गाड़ी में बैठते समय PAC के हेड कांस्टेबल सोबरन पाल को एक्सीडेन्टल फायरिंग होने से पेट में 2 गोली लग गई।

Sunny Goswami
Published on: 8 Aug 2024 3:39 PM GMT
Head constable shot during accidental firing, undergoing treatment in private hospital
X

एक्सीडेंटल फायरिंग के दौरान हेड कांस्टेबल को लगी गोली ,निजी अस्पताल में चल रहा इलाज: Photo- Newstrack

Bareilly News: उत्तर प्रदेश के जनपद बरेली के 8वीं बटालियन PAC के हेड कांस्टेबल सोबरन पाल को एनुअल फायरिंग के बाद गाड़ी में बैठते समय एक्सीडेन्टल फायरिंग होने से पेट में 2 गोली लग गई। गोली लगने से हेड कांस्टेबल सोबरन सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना मिलते ही वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य एसपी सिटी राहुल भाटी प्रभारी निरीक्षक मौके पर पहुंचे। घायल हेड कांस्टेबल को तत्काल चिकित्सा हेतु जिला अस्पताल भेजा गया। जहां उनका प्राथमिक उपचार करके बेहतर इलाज के लिए निजी अस्पताल में रेफर कर दिया गया।

एनुअल फायरिंग के बाद एक्सीडेंटल फायरिंग में चली गोली

एसएसपी अनुराग आर्य ने बताया कि आठवीं बटालियन पीएसी से सूचना प्राप्त हुई थी कि हेड कांस्टेबल सोबरन सिंह जो कि एनुअल फायरिंग के लिए गए हुए थे। इनके साथ में एक और हेड कांस्टेबल राजकुमार साथ थे जब यह लोग फायरिंग के बाद गाड़ी में बैठ रहे थे इस दौरान एक्सीडेंटल फायरिंग से सोबरन सिंह के दो गोलियां लग गई। दोनों गोलियां पेट में लगने के कारण वो घायल हो गए। हेड कांस्टेबल को इलाज के लिए मैक्स हॉस्पिटल में लाया गया। निजी अस्पताल से पहले हेड कांस्टेबल को जिला अस्पताल ले जाया गया था जहां से निजी अस्पताल रेफर कर दिया गया। घायल से हेड कांस्टेबल से बातचीत की गई है।

हेड कांस्टेबल का इलाज जारी

उन्होंने बताया कि वो एनुअल फायरिंग के लिए गए हुए थे जब वहां से निकल रहे थे तब एक्सीडेंटल फायरिंग के दौरान यह घटना हो गई। अभी घायल बातचीत कर रहे हैं बेहतर उपचार के लिए डॉक्टर से बात की गई है। पुलिस विभाग कोशिश करेगा कि घायल जल्दी से जल्दी स्वस्थ हो फॉरेंसिक टीम मौके पर जाएगी जो भी जांच में साक्षी सामने आएंगे उसे बताया जायेगा। फिलहाल हेड कांस्टेबल का इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story