×

Bareilly News: हिन्दू छात्रा का धर्म परिवर्तन कराया फिर खिलाया गौ मांस, एसएसपी से शिकायत

Bareilly News: छात्रा ने मामले की शिकायत एसएसपी से की है। वही पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

Sunny Goswami
Published on: 17 Feb 2024 4:48 AM GMT
हिन्दू छात्रा का धर्म परिवर्तन
X

हिन्दू छात्रा का धर्म परिवर्तन (फोटो: सोशल मीडिया )

Bareilly News: यूपी के बरेली से धर्म परिवर्तन का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक छात्रा का सुहैल ने अपहरण कर उसकी अश्लील क्लीपिंग बनाकर उसे ब्लैकमेल किया और उससे दस लाख रुपए भी ऐंठ लिए। छात्रा ने मामले की शिकायत एसएसपी से की है। वही पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

एसएसपी ऑफिस पहुंची बरेली के मीरगंज थाना क्षेत्र निवासी पीड़ित छात्रा ने बताया की सुहैल उसका लंबे समय से पीछा कर रहा था। एक दिन उसने उसका अपहरण कर लिया और फिर उसकी अश्लील क्लीपिंग बनाकर उसे ब्लैकमेल किया और उसका जबरन धर्म परिवर्तन करवाया गया। इतना ही नहीं इसे जबरन गौमास भी खिलाने की कोशिश की गई। छात्रा ने बताया की उसे मस्जिदों और दरगाह पर भी ले जाया गया और वहां पर कलमा पढ़वाया गया।

छात्रा ने बताया की सुहैल उसे कालेज आते जाते वक्त परेशान करता था। उसने उसके साथ जबरन निकाह किया और उसका नाम नुसरत जहां (काल्पनिक नाम) रख दिया। इसके बाद उसने उसे जबरन बीफ खिलाने का भी प्रयास किया और विरोध करने पर जमकर मारपीट करता था। पीड़ित छात्रा ने बताया की सुहैल ने उसे और उसके मां बाप को जान से मारने की धमकी दी है। पीड़िता के पिता ने उसकी शादी करने के लिए दस लाख का खेत बेचा था। जब सुहैल को पता चला कि छात्रा की दूसरी जगह शादी होने वाली है और उसके पिता ने दस लाख की जमीन बेची है तो वो छात्रा को अश्लील वीडियो वायरल करने के नाम पर धमकी देने लगा और छात्रा से दस लाख रुपए हड़प लिए और उसका जबरन धर्म परिवर्तन करवा दिया गया।

मां ने लगाई सीएम योगी से इंसाफ की गुहार

छात्रा की मां का कहना है की यूपी में योगी आदित्यनाथ की सरकार है। इसलिए उन्होंने सीएम योगी से इंसाफ की गुहार लगाई है। उन्होंने कहा की सुहैल ने उनकी बेटी की जिंदगी बरबाद कर दी है। पुलिस जल्द से जल्द सुहैल को गिरफ्तार करे।

वही एसएसपी घुले सुशील चंद्रभान ने बताया की इस मामले में सुहैल के मां बाप को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि सुहैल फरार है जल्द ही उसे भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story