Bareilly News: पत्नी की बेवफाई बर्दाश्त नहीं कर सका पति, दे दी जान

Bareilly News: थाना बारादरी क्षेत्र के रोधी वाली गली खुर्रम गोटिया निवासी 40 वर्षीय हरिमोहन की भाभी चंपा ने बताया अब से 12 साल पहले हरिमोहन ने हेमा से प्रेम विवाह किया था।

Sunny Goswami
Published on: 30 July 2024 9:46 AM GMT
bareilly news
X

पत्नी की बेवफाई बर्दाश्त नहीं कर सका पति (न्यूजट्रैक)

Bareilly News: पत्नी का दूसरे युवक से मोबाइल पर वीडियो कॉल करना युवक को नागवार गुजरा युवक ने पत्नी को काफी समझाने का प्रयास किया। लेकिन पत्नी के न मानने पर युवक ने खाली प्लॉट में पेड़ पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया। जब इसका पता युवक के परिवार को चला तो उन लोगों ने शव को सड़क पर रखकर जाम लगाने का प्रयास किया। परिजनों ने पत्नी पर हत्या का आरोप लगाते हुए हंगामा किया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने महिला को हिरासत में लेने के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई।

थाना बारादरी क्षेत्र के रोधी वाली गली खुर्रम गोटिया निवासी 40 वर्षीय हरिमोहन की भाभी चंपा ने बताया अब से 12 साल पहले हरिमोहन ने हेमा से प्रेम विवाह किया था। उसकी पत्नी का चाल चलन ठीक नहीं था। हेमा रोज बीसलपुर के रहने वाले लड़के से वीडियो कॉलिंग करके बात करती थी। जिसका हरिमोहन विरोध करता था। इस बात को लेकर आए दिन पति और पत्नी का झगड़ा होता रहता था। हेमा के न मानने पर हरिमोहन कई दिनों से डिप्रेशन में था। बीती रात उसने किसी समय गली के बगल में खाली प्लॉट में पेड़ पर लटक पर चुनरी के सहारे फांसी लगा ली। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सुबह जब लोगों ने शव प्लॉट में लटका देखा तो उसकी जानकारी परिवार को दी।

मौके पर पहुंचे परिवार वालों ने शव को देखा तो कोहराम मच गया। मामले की सूचना पुलिस को जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिवार के लोगों ने हेमा पर हत्या का आरोप लगाया है। हरिमोहन पल्लेदारी करके अपने घर का पालन पोषण करता था। मृतक का एक पुत्र है पुलिस ने पत्नी हेमा को हिरासत में ले लिया है। परिवार के लोगों ने हरी मोहन की पत्नी हेमा पर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने उसकी पत्नी हेमा को हिरासत में ले लिया है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। पुलिस का कहना है कि परिवार वालों की तहरीर मिलने के बाद उसी आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

मृतक हरिमोहन के परिजनों ने बताया कि हरिमोहन ने हेमा से शादी नहीं की थी। वह उसके साथ 12 साल से लाइव इन रिलेशनशिप में रह रहा था। हेमा के चाल चलन ठीक नहीं था। वह कई लोगो से फोन पर बात किया करती थी। जिस कारण हरिमोहन ने आत्महत्या कर ली परिवार के लोगों ने हरी मोहन के शव को देखा तो हंगामा शुरू कर दिया। उन लोगों ने शव को सड़क पर रखकर रोड पर जाम लगाने की कोशिश की घटना की सूचना पर थाना बारादरी पुलिस मौके पर भारी संख्या में पहुंच गई। पुलिस ने परिवार वालों को आश्वासन दिया कि उनको न्याय मिलेगा जब जाकर लोगों ने हंगामा शांत किया पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story